बिहार

bihar

By

Published : Dec 8, 2020, 12:42 PM IST

ETV Bharat / state

भोजपुर: घर से बुलाकर अपराधियों ने की युवक की हत्या

जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के उगना गांव में सोमवार की देर रात हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. जगदीशपुर थाना क्षेत्र के उगना गांव में हत्यारों ने इस घटना को अंजाम देने के लिए युवक को फोन कर घर से बुलाया. इस घटना के बाद गांव एवं आसपास के इलाकों में दहशत फैल गया.

भोजपुर
एक युवक की गोली मारकर हत्या

भोजपुर: जिले में अपराधियों का मनोबल दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के उगना गांव में बीती रात हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

32 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या
मिली जानकारी के अनुसार मृतक उगना गांव निवासी लक्ष्मण पासवान का 32 वर्षीय पुत्र जय प्रकाश पासवान बताया गया है. मृतक गांव में ही एक तिलक समारोह में अपने जीजा के गया हुआ था. तिलक समारोह से जब वह खाना खाकर वापस घर आकर बैठे थे तभी मृतक के मोबाइल पर फोन आया कि गांव में झगड़ा हुआ है. इसके बाद मृतक घर से बाहर निकल गया. तभी कुछ ही देर बाद गोली चलने की आवाज आई.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
गोली चलने की आवाज सुनते ही मृतक के परिजन बाहर निकले तो देखा कि वह नीचे जमीन में गिरे पड़े हैं. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए जगदीशपुर अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी हालत को चिंताजनक देखते हुए बेहतर उपचार के लिए आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details