बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर: सनकी पिता की करतूत, पत्नी से झगड़े में बेटे को मार डाला

भोजपुर में एक सनकी बाप पर अपने 7 साल के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर देने का आरोप लगा है. पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही है.

By

Published : May 12, 2021, 10:58 AM IST

bhojpur
बाप की पिटाई से बेटे की मौत

भोजपुर: जिले के तीयर थाना क्षेत्रसे एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. यहां के देवराढ़ गांव में एक सनकी बाप ने अपने 7 साल के बेटे को पीट-पीटकर मार डाला. इस घटना के बाद सनकी पिता घर छोड़ कर फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःकुख्यात बूटन सिंह के भतीजे दीपू सिंह हत्याकांड में 2 आरोपी गिरफ्तार

पति-पत्नी के बीच कहासुनी में बेटे को मार डाला
मिली जानकारी के अनुसार मृतक देवराढ़ गांव निवासी उपेन्द्र मुसहर का 7 वर्षीय पुत्र जीतू कुमार था. बताया जाता है कि किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हुई. इससे गुस्साये उपेन्द्र ने बेटे की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के दौरान गंभीर चोट लगने से बच्चे की मौत हो गई. परिजनों ने इसकी जानकारी स्थानीय थाने को दी.

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया में बालक की मौत चोट के कारण प्रतीत हो रही है. मृत बच्चे की मां इंदू देवी ने अपने पति पर पुत्र की हत्या का लगाया है.

इंदू देवी के बयान पर पति उपेन्द्र मुसहर के खिलाफ स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details