बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ब्लेड से हाथ पर लिखा अपने चहेते स्टार का नाम, मिलने पहुंच गया सैकड़ों किमी दूर

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Superstar Pawan Singh) का एक फैन सैकड़ों किलोमीटर की दूरी तय कर दिल्ली से भोजपुर उनसे मिलने पहुंच गया. सिर्फ यहीं नहीं, उस फैन ने ब्लेड से अपने हाथ पर पवन सिंह का नाम गोद लिया है. पवन सिंह ने उसे ऐसा नहीं करने की सलाह दी. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 20, 2021, 3:12 PM IST

Updated : Jun 20, 2021, 3:39 PM IST

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह
भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह

भोजपुर:भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Bhojpuri Superstar Pawan Singh)के देश-दुनिया में करोड़ों फैन हैं. सभी अपने-अपने तरीके से चहेते स्टार के प्रति प्यार दर्शाने और उनसे मिलने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं.

कुछ दिनों पहले मोतिहारी से ट्राइसाइकिल चलाकर पवन सिंह का एक फैन उनसे मिलने पहुंच गया था. लेकिन इस बार तो हद ही हो गई. एक फैन ने ऐसी हरकत की है जिससे खुद पवन सिंह ने उसे ऐसा नहीं करने की सलाह दी.

यह भी पढ़ें: 'भोजपुरी भाषा की हत्या कर कब्र पर नाच रहे गायक, इन जैसों पर हो कार्रवाई'

हाथों पर ब्लेड से लिखा सुपरस्टार का नाम
उनका जबरा फैन अपने हाथों पर ब्लेड से पवन सिंह लिखकर सैकड़ों किलोमीटर की दूरी तय कर दिल्ली से भोजपुर (Bhojpur Bihar) पहुंच गया. फैन की दीवानगी देखकर खुद पवन सिंह भी हैरान रह गए. उसे अपने घर बुलाया और मिले. उसके साथ फोटो भी खिंचवाई लेकिन साथ ही ऐसी हरकत नहीं करने की सलाह भी दी.

देखें रिपोर्ट

फिलहाल भोजपुर में हैं पवन सिंह
गौरतलब है कि कोरोना की दूसरी लहर के बाद से ही भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह आरा शहर स्थित अपने घर पर रह रहे हैं. जिस कारण सैंकड़ों फैंस का जमावड़ा उनके घर के आसपास लगा रहता है. प्रशंसकों की भीड़ को देखते हुए भोजपुर एसपी ने उनके पकड़ी स्थित घर की सुरक्षा बढ़ाते हुए वहां पर दो पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी है.

यह भी पढ़ें: रातों-रात स्टार बनने के लिए भोजपुरी गानों में परोसी जा रही है अश्लीलता: अर्चना पांडेय

Last Updated : Jun 20, 2021, 3:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details