बिहार

bihar

भोजपुरः विजयवाड़ा में फंसे 65 बच्चे पहुंचे आरा

By

Published : May 7, 2020, 5:19 PM IST

भोजपुर के 65 बच्चे भी इस लॉक डाउन में विजयवाड़ा में फंसे हुए थे. लगभग 45 दिनों से आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में फंसे 65 बच्चों को उनके परिजनों ने सकुशल आरा ले आए हैं.

pkg_
pkg_

भोजपुरः कोरोना के कहर ने आम जन जीवन को पूरी तरह से अस्त-व्यस्त कर दिया है. देश में लॉकडाउन की वजह से कई लोग दूसरे प्रदेशों में फंसे हुए हैं. जिन्हें अब सरकार अपने प्रदेश में बुला रही है. वहीं, भोजपुर के 65 बच्चे भी इस लॉक डाउन में विजयवाड़ा में फंसे हुए थे. लगभग 45 दिनों से आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में फंसे 65 बच्चों को उनके परिजनों ने सकुशल आरा ले आए हैं. जानकारी के अनुसार बच्चों के परिजनों ने एक बच्चे पर 8500 रुपये किराया दिया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

विजयवाड़ा में फंसे 65 बच्चे पहुंचे आरा
परिजनों ने बताया कि 16 लाख में कुल 7 बसें की गई थी. जिसमें 4 बसें आरा आई, बाकी 3 बस पटना गई. लगभग 6 लाख रुपये खर्च कर के आरा के बच्चों को उनके घर गुरुवार को ले आया गया है. ये सभी बच्चे आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के विश्व शांति स्कूल में पढ़ाई करते है. 20 मार्च को इनकी छुट्टी हो गई थी और इनके परिजन इन्हें लेने आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा गए हुए थे, पर लॉक डाउन होने की वजह से बच्चों के साथ-साथ परिजन भी वहीं फंस गए.

बस से पहुंचे छात्र अपने घर

परिजनों ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री से मांगी थी मदद
इसी बीच बच्चों के परिजनों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मदद की मांग की. बच्चे और उनके परिजन सरकार से किसी तरह की व्यवस्था कर आंध्र प्रदेश से अपने घर पहुंचाने की मदद मांग रहे थे. जिसके बाद आरा के सामाजिक कार्यकर्ताओं और मीडियाकर्मियों के पहल पर आज उनके परिजन बस से अपने घर पहुंचे. वहीं, परिजनों ने ईटीवी भारत को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप ने खबर को प्रमुखता से दिखाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details