बिहार

bihar

भोजपुर: भारी मात्रा में हथियारों के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, पुलिस की पूछताछ जारी

By

Published : Sep 1, 2020, 10:39 PM IST

Updated : Sep 1, 2020, 10:57 PM IST

पुलिस कप्तान ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नवादा थाना क्षेत्र के चंदवा सुर मंदिर के समीप कुछ हथियार तस्कर हथियारों की खरीद बिक्री कर रहे है, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में हथियारों के साथ 3 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

Bhojpur
भारी मात्रा में हथियारों के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

भोजपुर: जिले में मंगलवार के दिन पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब कुछ शातिर हथियार तस्कर भारी मात्रा में हथियारों के जाखिरे की डीलेवरी करने वाले थे. लेकिन पुलिस ने उनके मंसूबे पर पानी फेर दिया है. इस दौरान पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में हथियार व जिंदा कारतूस के साथ 3 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

भारी मात्रा में हथियारों के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी

पुलिस कप्तान ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नवादा थाना क्षेत्र के चंदवा सुर मंदिर के समीप कुछ हथियार तस्कर हथियारों की खरीद बिक्री कर रहे हैं, जिसके बाद पुलिस कप्तान ने नवादा थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी करने का निर्देश दिया. टीम ने छापेमारी के दौरान 5 पिस्टल, 3 मैगजीन, 24 जिंदा कारतूस, 3 मोबाइल और 2 मोटर साईकिल के साथ 3 शातिर बदमाशों को गिरफ़्तार कर लिया है.

गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ जारी

वहीं, पकड़े गए तीनों तस्करो के नाम अर्जुन कुमार सिंह, छोटू सिंह व रोहित कुमार बताये जा रहे है. वहीं, पुलिस इन सभी गिरफ्तार तस्करों की आपराधिक हिस्ट्री को भी खंगाल रही है, साथ ही पकड़े गए आर्म्स मामले में पूछताछ कर रही है कि आखिरकार हथियार तस्कर इन भारी पैमाने में हथियारों को कहां से और क्यों लाए थे.

Last Updated : Sep 1, 2020, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details