बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सड़क हादसों में 2 की मौत, दर्जनों लोग घायल

सड़क हादसे में अलग-अलग जगहों पर 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं, दर्जनों लोगों के घायल होने की भी बात सामने आई है. कई मामलों में चालकों की लापरवाही सामने आई है.

By

Published : Nov 5, 2019, 7:40 AM IST

हादसा

भोजपुर:अलग-अलग हादसे में सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं, दर्जनों लोग घायल भी हो गए हैं. भोजपुर में ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. आरा-छपरा फोरलेन पर ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक पर बैठी महिला ट्रैक्टर की ओर गिर पड़ी और ट्रैक्टर की चपेट में आ गई. आनन-फानन में उसे पीएचसी कोईलवर लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलने पर कोईलवर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. लेकिन, परिजन पोस्टमार्टम कराने से मना करते हुए शव को छपरा ले गए.

भोजपुर में हादसा

अररिया में आधा दर्जन यात्री घायल
अररिया में ऑटो पलटने से आधा दर्जन यात्री घायल हो गए. सोमवार की देर शाम दर्जनों यात्री एक ऑटो पर सवार होकर रानीगंज से बेलगच्छी गांव जा रहे थे. इसी बीच रानीगंज-अररिया मार्ग के कमता पुल धर्मकांटा के पास ऑटो पलट गया. अंधेरे का फायदा उठाकर ऑटो चालक फरार हो गया. वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को रानीगंज रेफरल अस्पताल ले जाया गया. वहां प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने घायलों के बेहतर इलाज के लिए उन्हें अररिया रेफर कर दिया.

घायल महिला

लखीसराय में दर्जनों यात्री घायल
लखीसराय में ऑटो और ट्रैक्टर की टक्कर में दर्जनों लोग घायल हो गए. मामला जिले के हलसी थाना क्षेत्र स्थित कैंदी गांव का है, जहां ट्रैक्टर चालक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दिया. स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को लखीसराय सदर अस्पताल लाया गया, जहां पर घायलों का प्राथमिक इलाज चल रहा है. चिकित्सकों ने 2 लोगों की हालत गंभीर बताते हुए उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.

घायल की परिजन

बेगूसराय में एक की मौत
बेगूसराय में सवारी गाड़ी से मुंडन कराने सिमरिया जा रहे एक युवक की मौत हो गई. मामला नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक का है, जहां सवारी गाड़ी के ड्राईवर ने तेज गति से बेरीकेडिंग को पार करने की कोशिश की. इसी दौरान गाड़ी के ऊपर बैठे ठाकुर कुमार और बुद्धन ताती गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में घायलों को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने ठाकुर कुमार को मृत घोषित कर दिया. वहीं, सवारी गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. पुलिस गाड़ी को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

मृतक यात्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details