बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भोजपुर में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, दो लोगों की गिरफ्तारी

आरा में एक किराये के मकान में दो सालों से हथियार बनाने का काम किया रहा था. पुलिस ने गुप्त सूचना पर छामेमारी कर दो लोगों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 21, 2021, 10:18 PM IST

मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन
मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन

भोजपुर :नवादा थाना क्षेत्र के विष्णुनगर मोहल्ले में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन हुआ है. जिसमें हथियार के साथ हथियार बनाने के कई उपकरण बरामद किए गए हैं. दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

भोजपुर पुलिस अधीक्षक हर किशोर रॉय ने पुष्टि करते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि नवादा थाना क्षेत्र के विष्णुनगर मोहल्ले में पानी टंकी के पास छोटन सिंह के मकान में अवैध हथियार बनाने का काम चल रहा है. जिसके बाद सदर एसडीपीओ पंकज रावत के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी की गई. जिसमें एक देसी कट्टा, कई अलग-अलग प्रकार की गोलियां बरामद की गई. इसके अलावे हथियार बनाने का अलग-अलग प्रकार के उपकरण भी बरामद किये गए.

ये भी पढ़ें- भोजपुर: राहगीरों से छिनतई कर रहे तीन बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा, किया पुलिस के हवाले

घर की तलाशी लेने पर नकद 22 हजार रुपये भी बरमाद हुए हैं. साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों पिछले 6 साल से किराए के मकान में रह रहे थे. और पिछले 2 साल से देसी हथियार बना कर खरीद-बिक्री का काम करते थे. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम जनार्दन शर्मा व गोपाल शर्मा है जो कि रोहतास जिले के कराकट थाना क्षेत्र के केचुआ गांव का रहने वाला है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details