बिहार

bihar

भागलपुर: होली मनाने जा रहे युवक की चाकू गोदकर हत्या

By

Published : Mar 11, 2020, 7:32 PM IST

Updated : Mar 11, 2020, 7:50 PM IST

भागलपुर में होली की शुभकामना देने के लिए रुके युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. घटना तिलकामांझी थाना क्षेत्र के न्यू विक्रमशिला कॉलोनी की है.

युवक की चाकू गोदकर हत्या
युवक की चाकू गोदकर हत्या

भागलपुर: जिले के तिलकामांझी थाना क्षेत्र में होली मनाने जा रहे एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक युवक रास्ते में अपने दोस्त को होली की बधाई देने के लिए रूका. तभी बाइक सवाल अपराधी आए और उसके पेट में चाकू से वार किया. जिससे उसकी मौत हो गई.

घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि साकेत सुमन होली मनाने के लिए अपने दोस्त के घर जा रहा था. जाने के क्रम में वह तिलकामांझी थाना क्षेत्र के न्यू विक्रमशिला कॉलोनी स्थित पीर बाबा के मजार के पास रुका. वह अपने किसी परिचित को होली की बधाई देने के लिए ठहरा था. तभी विक्की सिंह नाम के एक युवक ने उस पर चाकू से 6 बार वार किया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस

घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भेज दिया. पुलिस ने अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी है. सुमन के परिजनों का कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. आरोपी युवक विक्की सिंह मृतक का पहचान वाला ही बताया जाता है.

Last Updated : Mar 11, 2020, 7:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details