बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: सब्जी विक्रेता का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सब्जी विक्रेता कामेश्वर भारती का शव संदिग्ध अवस्था में घर से कुछ ही दूरी पर एक बगीचे के झोपड़ी में मिला. परिजनों ने गला दबाकर हत्या करने की आशंका जाहिर की है.

By

Published : May 31, 2019, 6:48 AM IST

गला दबाकर युवक की हत्या

भागलपुर: जिले में लोदीपुर थाना क्षेत्र के सरमसपुर कोढागेट के रहने वाले सब्जी विक्रेता कामेश्वर भारती का शव संदिग्ध अवस्था में घर से कुछ ही दूरी पर एक बगीचे के झोपड़ी में मिला. कामेश्वर भारती गांव में घूम-घूम कर ठेला पर सब्जी बेचता था. उसके तीन बच्चे हैं. परिवार वालों ने उसकी हत्या गला दबाकर करने की आशंका जताई है.

घटना की जानकरी देती मृतक की पत्नी

मृतक की पत्नी पूजा देवी ने बताया कि उसका पति कामेश्वर भारती रोज नशे का सेवन करता था. वहीं, उसने बताया कि अभी उसके यहां घर बनाने का काम चल रहा है. मृतक पानी की टंकी लगाने और शौचालय का सीट लाने की बात कहकर हमसे 18 हजार रूपये लेकर घर से गया था. लेकिन वापस घर नहीं आया. सुबह छोटे देवर ने आकर उन्हें जानकारी दी कि भैया की लाश बगीचे के एक झोपड़ी में पड़ा हुआ है. इसके बाद शव मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों ने जैसे ही शव को देखा दहाड़ मारकर रोने लगे. मृतक की पत्नी ने बताया कि कामेश्वर का किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.

पुलिस कर रही मामले की छानबीन

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज भेज दिया और घटना की छानबीन में जुट गई. वहीं, इस घटना के बाद से उनके परिवार वाले बेसुध हैं. परिवार में मातमी सन्नाटा छा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details