बिहार

bihar

नवगछिया में दो भाइयों के आपसी विवाद में गोलीबारी, एक युवक घायल

By

Published : Oct 28, 2022, 6:32 AM IST

भागलपुर के नवगछिया में दो भाईयों के आपसी विवाद में गोलीबारी (Firing in Bhagalpur) का घटना को अंजाम दिया गया है. इसमें एक भाई गोली लगने से जख्मी हो गया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

भागलपुर में गोली लगने से युवक घायल
भागलपुर में गोली लगने से युवक घायल

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से सटे नवगछिया पुलिस जिले आपसी विवाद में ताबड़तोड़ गोलियां चली है. इस गोलीबारी में एक युवक के घायल (Youth injured after being shot in Bhagalpur) होने की भी जानकारी मिली है. दरअसल, दो भाइयों के आपसी विवाद में गोलीबारी की घटना हुई. इसमें एक भाई घायल हो गया. उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर किया गया है. घटना नवगछिया के आदर्श थाना क्षेत्र अंतर्गत मक्खातकिया चौक के पास की है.

ये भी पढ़ेंः Firing in Bhagalpur : पिता के नाजायज संबंध से नाराज होकर बेटे ने चलाई गोली, बाल-बाल बची जान

पैसे के विवाद में चली गोलीःपुलिस जिला नवगछिया के आदर्श थाना क्षेत्र अंतर्गत मक्खातकिया चौक के पास न्यूज पेपर एजेंट के बड़े भाई बुलबुल यादव उर्फ बुल्ला को उसके मक्खातकिया स्थित घर पर छोटे भाई पंकज यादव के बेटे प्रिंस कुमार ने गोली मार दी. गोली बुलबुल यादव के कंधे में लगी है. उसे तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया ले जाया गया. वहां प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया.

बाप ने बेटे को चाचा पर गोली चलाने को कहाःवहीं गंभीर रूप से घायल बुलबुल यादव के भाई संतोष यादव ने बताया कि बस स्टैंड बैरियर के हिसाब को लेकर कुछ आपसी विवाद को लेकर भाई पंकज यादव ने बुलबुल के दोनों हाथ पकड़ लिया और अपने बेटे को गोली मारने का आदेश दिया. इसपर पंकज यादव के बेटे प्रिंस ने गोली चला दी. मौके पर प्रिंस की मां राधा देवी भी मौजूद थी. घटना शाम साढ़े सात बजे की बतायी गयी. वहीं परिजनों ने हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है. नवगछिया पुलिस सूचना मिलते ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. नवगछिया थाना इंस्पेक्टर भरत भूषण ने बताया कि जानकारी मिलते ही हमने छापेमारी शुरू कर दी है. घायल को भागलपुर के मायागंज अस्पताल बेहतर इलाज के लिए भेज दिया है.

"नवगछिया में गोलीबारी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और घायल को बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भागलपुर भिजवाया है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी शुरू कर दी है" - भरत भूषण, इंस्पेक्टर, नवगछिया थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details