बिहार

bihar

By

Published : Feb 2, 2023, 8:52 AM IST

ETV Bharat / state

Bhagalpur News: भागलपुर में युवक की पिटाई, ग्रामीणों ने लगाया छीनाझपट्टी का आरोप

भागलपुर के सुल्तानगंज में दबंगई और झपट्टामारी मामले में युवक की पिटाई हुई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसे भीड़ से बचाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. घायल युवक पीलडोरी गांव का रहने वाला है. पढ़ें पूरी खबर...

भागलपुर में दबंगई करने वाले से मारपीट
भागलपुर में दबंगई करने वाले से मारपीट

भागलपुर में युवक की पिटाई

भागलपुर:बिहार के भागलपुर में दबंग युवक के साथ मारपीटकी गई है. सुल्तानगंज के आदर्श नगर में एक युवक की ग्रामीणों ने जबरदस्त तरीके से पिटाई कर दी. उस पर दबंगई और लोगों से छिनतई करने का आरोप है. हालांकि लोगों की मारपीट में घायल युवक ने खुद को बेकसूर बताया है. फिलहाल पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें-नवादा में युवक को लूट के बाद किया अधमरा, पटना में इलाज के दौरान मौत


दबंग की पिटाई:जिले के आदर्श नगर गांव में दबंगई और छीनाझपट्टी करते हुए ग्रामीणों ने पकड़ा और जबरदस्त तरीके से धुनाई कर दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को भीड़ से छुड़ाया और इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. पकड़े गए युवक की पहचान पीलडोरी गांव स्थित वार्ड नंबर 19 निवासी सनी दयाल के रुप में हुई है.

पुलिस ने भेजा अस्पताल: स्थानीय लोगों के अनुसार जिले के सुल्तानगंज स्थित आदर्श नगर गांव में दबंगई और किसी व्यक्ति से छिनतई करने पकड़ा गया और जबरदस्त तरीके से धुनाई की गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को लोगों से छुड़ाकर थाने लेकर गई. पूछताछ करने के बाद पुलिस की सुरक्षा में उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया.

' हम गांव से ही गुजर रहे थे. उसी समय गांव से निकलते हुए ग्रामीण को पकड़कर बीच रास्ते में छिनतई कर रहा था. उस समय हम उसी जगह पर मौजूद थे. तभी ग्रामीणों ने पकड़कर हमे पिटाई कोई छिनतई कर रहे थे. तब ग्रामीणों ने वहां पर खड़ा होने की वजह से हमारे साथ मारपीट करने लगे. जिससे हम बुरी तरह घायल हो गए. पुलिस वहां पहुंची और भीड़ से निकालकर अस्पताल भेजा जहां से इलाज के बाद घर जा रहे हैं'. - सनी दयाल, घायल युवक

यह भी पढ़ें-नवादा में जमीन के झगड़े में युवक को पीट-पीट कर किया अधमरा, पिटाई का वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details