बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर महिला लोजपा जिलाध्यक्ष की दिलेरी, जिले में घूम-घूमकर खिला रहीं हैं भूखों को खाना

लोजपा महिला जिला अध्यक्ष बबली वर्मा ने कहा कि घर पर रोज 200 लोगों का खाना बनाया जा रहा है. कुछ को यहां खिलाया जाता है और घूम-घूमकर वैसे लोगों को भी खाना खिलाया जा रहा है जिनके पास खाने को नहीं है.

By

Published : Apr 19, 2020, 11:48 AM IST

Updated : May 25, 2020, 1:37 PM IST

भागलपुर
गरीबों को मदद

भागलपुर: वैश्विक महामारी के कारण देशभर में लॉकडाउन घोषित है. यह 3 मई तक जारी रहेगा. इसकी वजह से गरीब, दिहाड़ी मजदूर और कई लोगों की परेशानी बढ़ गई है. इनकी परेशानी को देखते हुए भागलपुर महिला लोजपा जिला अध्यक्ष बबली वर्मा लगातार लोगों की मदद कर रही हैं.

इनकी ओर से लगातार जरूरतमंदों को खाना खिलाया जा रहा है. इसके साथ ही जिले के दूसरे हिस्सों में भी घूम-घूमकर उनके कार्यकर्ता भूखों को खाना खिला रहे हैं.

भूखों को खाना खिलाती बबली वर्मा

भूखों को खिला रही खाना
लोजपा महिला जिला अध्यक्ष ने बताया कि जिला प्रशासन से अब तक इस इलाके में कोई मदद नहीं पहुंची है. मुखिया की ओर से 1 क्विंटल चावल दिया गया था. घर पर रोज 200 लोगों का खाना बनाया जा रहा है. कुछ को यहां खिलाया जाता है और घूम-घूमकर वैसे लोगों को भी खाना खिलाया जा रहा है जो रिक्शा चलाकर अपना पेट पालते हैं, गरीब हैं, मजदूर हैं या जो लोग भीख मांगते हैं. उन्होंने कहा कि हमारा एक ही लक्ष्य है-कोई भूखा ना रहे, सबको खाना मिले. उसी में हम जुटे हैं.

पेश है एक रिपोर्ट

'लोजपा नेता का काम सराहनीय'
लॉकडाउन लागू होने के बाद से धीरे-धीरे कई समाजसेवी संगठन लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. इसके साथ ही राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ता भी लॉकडाउन से प्रभावित परिवार और लोगों की सहायता कर रहे हैं. उसी क्रम में लोजपा नेता की ओर से चलाया जा रहा राहत का काम निश्चित रूप से काबिलेतारीफ है. जिसकी लोग सराहना कर रहे हैं.

Last Updated : May 25, 2020, 1:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details