बिहार

bihar

भागलपुर: दो बच्चों को छोड़ सिपाही के संग भागी महिला, SSP के पास पहुंचा पति

By

Published : Mar 6, 2021, 5:27 PM IST

भागलपुर में दो बच्चे को छोड़कर सिपाही के संग महिला भाग गई. पति ने पत्नी को खोज कर लाने के लिए एसएसपी से गुहार लगायी है.

women eloped with constable
women eloped with constable

भागलपुर:जिले में एक सिपाही शादी-शुदा दो बच्चे की मां को लेकर फरारहो गया है. घटना घोघा थाना इलाके की है. फरार महिला का पति अर्जुन मंडल अपने दो छोटे बेटों को लेकर एसएसपी कार्यालय से मिलने पहुंचे. जहां उन्होंने एसएसपी को आवेदन देकर पत्नी को खोज कर लाने की मांग की है. वहीं सुलेखा देवी के दो छोटे-छोटे बच्चे हाथ में तस्वीर लेकर मां को खोज रहे थे.

ये भी पढ़ें:औरंगाबाद के उपहारा में महिला के साथ छेड़खानी, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप

सिपाही के साथ भागी महिला
बताया जा रहा है कि सुलेखा देवी बीते नवंबर महीने में घोघा थाने में अपने पड़ोस के रहने वाले गोरेलाल मंडल के खिलाफ मारपीट और गाली गलौज करने का केस दर्ज कराने के लिए आवेदन लेकर पहुंची थी. इसी दौरान थाने में मौजूद एक सिपाही से उसकी मुलाकात हुई. फिर दोनों में फोन पर बातचीत होने लगी. हाल ही में सिपाही का ट्रांसफर हो गया. महिला भी 25 फरवरी को अपने पति और दोनों छोटे बच्चे को छोड़कर सिपाही के साथ भाग गई.

देखें रिपोर्ट

साल 2013 में हुई थी शादी
सुलेखा देवी घोघा थाना क्षेत्र के ब्रह्मचारी टोला की रहने वाली है. उसकी शादी 2013 में अर्जुन मंडल से हुई थी. हालांकि एसएसपी को दिए आवेदन में पति ने उक्त सिपाही का नाम जानकारी नहीं होने की बात कही है. पति ने पत्नी को खोज कर लाने के लिए एसएसपी से गुहार लगायी है.

मेरी पत्नी जमीन विवाद में मारपीट और गाली गलौज का आवेदन लेकर घोघा थाना पहुंची थी. जहां एक सिपाही से उसकी बातचीत हुई. बातचीत के बाद दोनों ने एक दूसरे को मोबाइल नंबर दे दिया था. उस दिन के बाद से दोनों आपस में घंटों बात करने लगे. पत्नी को बात करने से जब मना करता था तो हम दोनों के बीच विवाद भी होता था. लेकिन धीरे-धीरे विवाद बढ़ गया और 25 फरवरी को घोघा थाने में पदस्थापित सिपाही से शादी कर लेने की बात कह कर दोनों बच्चे को छोड़कर भाग गई. दोनों बच्चे हमेशा रोते रहते हैं और मां को खोजते हैं- अर्जुन मंडल, पति

दो बच्चे को छोड़कर भागी महिला

ये भी पढ़ें:दूल्हे को देख दुल्हन बोली- नहीं करनी इससे शादी, Whatsapp पर 'वो' वाली तस्वीर दिखा पक्की हुई थी शादी

आवेदन देने पहुंचा पति
इस मामले को लेकर 26 फरवरी को घोघा थाने में पति अर्जुन मंडल आवेदन देने पहुंचा था. लेकिन वहां मौजूद पुलिस अधिकारी ने उसे डांट फटकार कर भगा दिया. जिसके बाद उस दिन से वे भटक रहे हैं. आज फिर भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक के पास आवेदन लेकर पहुंचे थे. सुलेखा देवी अर्जुन मंडल की दूसरी पत्नी हैं. अर्जुन मंडल की पहली पत्नी मीरा देवी की मौत 2012 में हो गई थी. अर्जुन मंडल को पहली पत्नी से तीन बेटी है. जिसकी शादी हो चुकी है. वहीं सुलेखा देवी से दो बेटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details