बिहार

bihar

Bhagalpur News: पति ने फोन पर दी तीन तलाक की धमकी, पत्नी ने विक्रमशिला सेतु से गंगा में लगाई छलांग

By

Published : Mar 4, 2023, 8:46 PM IST

भागलपुर के नवगछिया में फोन पर तीन तलाक की धमकी दिये जाने के बाद एक महिला ने गंगा में छलांग लगा दी. उसकी किस्मत अच्छी थी कि मछुआरों की नजर उस पर पड़ गयी. उसे तत्काल नदी से निकाल लिया गया. मायागंज अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पढ़ें, खबर विस्तार से.

महिला ने गंगा में लगाई छलांग.
महिला ने गंगा में लगाई छलांग.

भागलपुर:नवगछिया पुलिस जिला के परबत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत विक्रमशिला सेतु पर से एक महिला ने गंगा में छलांग दी. नदी में मौजूद मछुआरों की नजर जब महिला पर पड़ी तो उसे निकालकर किनारे लाया. डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद महिला को बेहतर इलाज के भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. बताया जाता है कि पति द्वारा तलाक की धमकी दिये जाने के बाद महिला ने यह कदम उठाया था.

इसे भी पढ़ेंः Khagaria Crime News: बाहुबली अपराधी ब्रजेश यादव की हत्या, बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दिया घटना को अंजाम

पति से विवादः पीड़ित महिला की पहचान मधेपुरा जिला के बिहारीगंज निवासी मोहम्मद इजराइल की पत्नी रवाना खातून के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर महिला ने अपने बच्चों की पिटाई कर दी थी. इसी बात को लेकर फोन पर महिला का पति से विवाद हो गया. जिसके बाद उसके पति ने फोन पर ही महिला को तीन तलाक देने की धमकी दे डाली. जिसके बाद महिला ने विक्रमशिला सेतु के 60 नंबर पिलर के पास से गंगा नदी में छलांग लगा दी.

मछुआरों ने बचायी जानः गंगा में मछली पकड़ने जा रहे मछुआरों ने महिला को पानी में छलांग लगाते देख लिया. वे तत्काल नाव लेकर महिला के करीब पहुंचे. उसे गंगा नदी बाहर निकाला. जिसके बाद राघोपुर पंचायत के सरपंच प्रमोद कुमार मंडल ने टीओपी, परबत्ता थाना और डायल 112 को फोन कर घटना की जानकारी दी. सूचना के तुरंत बाद टीओपी प्रभारी हरिकिशोर सिंह एवं डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची.

पुलिस कर रही पूछताछः पुलिस ने महिला की स्थिति खराब होते देख डायल 112 की टीम तारानंद सिंह, सिपाही अरुण कुमार व इमरान आलम की टीम इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. जिसके बाद अस्पताल ने बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया. पुलिस ने घटना के संबंध में स्थानीय लोगों से जानकारी ली. महिला के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details