बिहार

bihar

By

Published : Nov 27, 2019, 8:51 AM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर: नगर निगम सामान्य बोर्ड की हुई बैठक, नगर आयुक्त और पार्षदों के बीच हुई तीखी बहस

मंगलवार को नगर आयुक्त जे प्रियदर्शनी ने सभी पार्षदों के साथ बैठक की. इस बैठक में शहर के विकास, सफाई व्यवस्था से लेकर 9 मुद्दों पर बात की गयी. निगम की बैठक में पार्षदों ने नगर निगम के कार्यशैली को लेकर सवाल उठाए तो नगर आयुक्त ने उन्हें कड़ा जवाब भी दिया.

bhagalpur
bhagalpur municipal corporation general board

भागलपुर:जिले में नगर निगम सभागार में नगर निगम सामान्य बोर्ड की बैठक हुई. इस बैठक में शहर की विकास की रणनीति पर चर्चा की गई. इस दौरान नगर आयुक्त जे प्रियदर्शनी के बयान पर सभी पार्षद नाराज हो गए. इसके बाद हंगामा होने लगा.

बैठक हुआ हंगामा

नगर आयुक्त ने पार्षदों के साथ की बैठक
दरअसल, जिले में मंगलवार को नगर आयुक्त जे प्रियदर्शनी ने सभी पार्षदों के साथ बैठक की. इस बैठक में शहर के विकास, सफाई व्यवस्था से लेकर 9 मुद्दों पर बात की गयी. निगम की बैठक में पार्षदों ने नगर निगम की कार्यशैली को लेकर सवाल उठाए तो नगर आयुक्त ने उन्हें कड़ा जवाब भी दिया.

नगर आयुक्त और पार्षदों के बीच हुई तीखी बहस

यह भी पढ़े- खरीफ की तरह रबी फसल को लेकर अन्नदाता हलकान, प्रकृति और सिस्टम की दोहरी मार

नगर आयुक्त और पार्षदों के बीच हंगामा
बैठक शुरू होते ही पार्षदों ने सफाई योजना और डीप बोरिंग सहित कई योजनाओं के धरातल पर नहीं उतरने को लेकर नगर आयुक्त, उप नगर आयुक्त ,सिटी मैनेजर के अधिकारी और बैठक में उपस्थित निगम के शाखा प्रभारी पर सवालों की झड़ी लगा दी. इन सवालों के जवाब में नगर आयुक्त जे प्रियदर्शनी ने कहा कि काम हो रहा है पर यह कोई मैजिक नहीं है. इस पर पार्षदों ने कहा कि उन्हें लोगों के बीच जाना होता है, अधिकारियों को नहीं. फिर क्यों नहीं काम हो रहा है.

नगर निगम सामान्य बोर्ड की हुई बैठक

नहीं निकला बैठक का नतीजा
2 घंटे से अधिक समय के बैठक के बाद नगर आयुक्त स्मार्ट सिटी की बैठक में जाने के लिए निकलने लगीं. तो पार्षदों ने पहले नाश्ते के पैकेट लेने से इंकार कर दिया. फिर मेयर ने बैठक के बहिष्कार और रद्द करने का पत्र जारी कर दिया. वहीं इस बैठक में कोई ठोस निर्णय नहीं किया गया और हंगामें के साथ ही खत्म में हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details