बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर में U-17 हॉकी टूर्नामेंट की शुरुआत, बेहतर खेलने वाले होंगे प्रदेश की टीम में शामिल

जिला खेल अधिकारी प्रमोद यादव ने बताया कि प्रतियोगता में 11 टीम शामिल हुई हैं. यहां अच्छे खेलने वाले खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अंडर-17 हॉकी प्रतियोगिता में बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगे.

By

Published : Sep 18, 2019, 8:42 AM IST

भागलपुर

भागलपुर: कला संस्कृति एवं युवा विभाग की ओर से जिला प्रशासन अंडर 17 राज्‍य स्‍तरीय हॉकी प्रतियोगिता करा रही है. प्रतियोगिता की शुरुआत मंगलवार को खरमनचक के जिला स्कूल के मैदान में की गई. डीडीसी सुनील कुमार ने हॉकी स्टिक से बॉल को मारकर प्रतियोगिता का आरंभ किया.

पेश है रिपोर्ट

बेहतर प्रदर्शन करने वाले करेंगे बिहार का प्रतिनिधित्व
जिला खेल अधिकारी प्रमोद यादव ने बताया कि प्रतियोगता में 11 टीम शामिल हुई हैं. इसमें रोहतास, बक्सर, पटना, कैमूर, पूर्णिया, खगड़िया, भागलपुर, बिहार एकलव्य और नालंदा की टीम पहुंच गई है. 18 सितंबर को फाइनल मैच होगा. यहां बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अंडर-17 हॉकी प्रतियोगिता में बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगे. इसे लेकर खिलाड़ी उत्साहित नजर आए.

टूर्नामेंट की शुरुआत करते डीडीसी सुनील कुमार

व्यवस्था को लेकर उठ रहे हैं सवाल
हालांकि स्थानीय खिलाड़ी और दर्शकों में आयोजन के व्यवस्था को लेकर रोष देखने को मिला. उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों को धर्मशाला में ठहराया गया है. जहां उन्हें रहने में असुविधा हो रही है. मैदान में खेल की समुचित व्‍यवस्‍था नहीं है. उबड़-खाबड़ मैदान में खिलाड़ियों को खेलने में परेशानी हो रही है. आयोजन समिति खराब मैदान में जैसे-तैसे प्रतियोगिता कराने में जुटी है, जबकि शहर में सैंडिस कंपाउंड जैसे बडे़ मैदान भी हैं. खेल विभाग अपनी नाकामी छिपाने के लिए छोटे मैदानों में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता करा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details