बिहार

bihar

Bhagalpur News: पुलिस हिरासत से दो आरोपी फरार, एक को दबोचा, कोर्ट में पेश करने ऑटो से ले जा रही थी पुलिस

By

Published : Apr 26, 2023, 4:59 PM IST

भागलपुर में दो कैदी पुलिस की हिरासत से कोर्ट जाने के क्रम में फरार हो गये. पुलिस ने एक कैदी को दबोच लिया. वहीं पुलिस दूसरे फरार कैदी की तलाश कर रही है. बता दें कि नाथनगर थाना पुलिस ने बकरी चोरी के आरोप में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पढ़ें पूरी खबर...

भागलपुर में दो कैदी फरार
भागलपुर में दो कैदी फरार

भागलपुर:बिहार के भागलपुर में बकरी चोरी के आरोप में गिरफ्तार दो कैदी पुलिस की हिरासत से भाग (Two accused absconding in Bhagalpur ) गये. भाग रहे दो कैदियों में से एक कैदी को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ लिया. पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेशी के लिए लेकर जा रही थी. दोनों को ऑटो में बैठाकर पुलिस ले जा रही थी, तभी दोनों हथकड़ी खोलकर भागने लगे. पुलिस की गिरफ्त से भागे कैदी की पहचान कारू के रूप के हुई है.

ये भी पढ़ें :Bhagalpur News: सुल्तानगंज में दुकानों व घरों पर चला बुलडोजर, रेलवे की जमीन को कराया गया अतिक्रमण मुक्त

बकरी चोरी का आरोप: दोनों कैदियों को बकरी चोरी के आरोप में नाथनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया था. दोनों को ऑटो में बैठाकर भागलपुर कोर्ट में पेश करने के लिए नाथनगर से भागलपुर कोर्ट लाया जा रहा था. तभी पुलिस को चकमा देकर दोनों फरार हो गये. कैदी के भागने से अफरातफरी मच गयी. दो बंदियों के भागने से पुलिस कर्मियों के होश उड़ गये. जिसके बाद पुलिस ने कैदियों का पीछा कर एक को धर दबोचा जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया है. मामला भागलपुर जिले के आदमपुर इलाके के महात्मा गांधी रोड का है.

"फरार कैदी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. पुलिस की गिरफ्त से भागे कैदी की पहचान कारू के रूप के हुई है. पुलिस चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था. दोनों को भागलपुर कोर्ट में पेशी के लिए लाया जा रहा था."- महताब खान, नाथनगर थानाध्यक्ष

भागलपुर कोर्ट में होनी थी पेशी:नाथनगर थाना पुलिस ने बकरी चोरी के आरोप में कारू और सोनू नाथनगर से से गिरफ्तार किया गया था. कारू पीपर पाती नाथनगर और सोनू खटीक तोला नाथनगर का है. जिसके बाद कोर्ट में पेशी के लिए दोनों कैदियों को ऑटो से ले जाया जा रहा था. तभी किसी तरह से दोनों ने हाथ में लगे हथकड़ी को खोल लिया और भागने लगा. कैदियों को भागते देख पुलिस उनके पीछे दौड़ी जिसके बाद पुलिस ने एक कैदी को पकड़ लिया जबकि दूसरा पुलिस के हाथ नहीं लगा. वह भागने में सफल हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details