बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर में दो गुटों के बीच बमबाजी, 2 युवक घायल, हिरासत में 6 लोग

जिले में दो पक्षों के बीच मामूली विवाद को लेकर बमबाजी की घटना सामने आई है. घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिसमें से एक स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है.

By

Published : Feb 4, 2021, 8:19 AM IST

बमबाजी में घायल युवक
बमबाजी में घायल युवक

भागलपुर:जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र में 10 दिन के अंदर लगातार दूसरी बार बमबाजीकी घटना सामने आई है. दो पक्षों के बीच हुई बमबाजी की घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

दो पक्षों के बीच विवाद
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज कटघर के हुसैनाबाद मिस्त्री टोला मजार के पास दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई. देखते ही देखते दोनों पक्ष से 25 से 30 की संख्या में युवक पहुंच गए. जिसके बाद दोनों पक्ष के बीच मारपीट शुरू हो गई. इस बीच युवक चाकूबाजी और बमबाजी की घटना को अंजाम देने लगे. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया है.

दो गुटों के बीच बमबाजी.

इसे भी पढ़ें:बदलाव के साथ पटरी पर लौट रही स्वास्थ्य सेवाएं, अस्पतालों में कोविड गाइडलाइन का हो रहा पालन

युवक का पैर जख्मी
सूचना मिलने के बाद सिटी एएसपी पूरण कुमार झा बबरगंज, जीरोमाइल और ईशाकचक थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर 6 लोगों को हिरासत में लिया है. जबकि दोनों घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल मोहम्मद सोहेल ने घटना के बारे में बताया कि वे अपने घर से हुसैनाबाद मिस्त्री टोला मजार होकर दुकान जा रहा था. तभी मजार के पास 25-30 की संख्या में युवक आपस में लड़ रहे थे. उसी में चाकूबाजी और बमबाजी होने लगा जिस कारण बम का बारूद पैर में आकर लगा, जिससे युवक घायल हो गया.

शिवम घर के बाहर खड़ा था. तभी अलीगंज के रहने वाले कुछ लड़के आपस में लड़ने लगे. दोनों में चाकूबाजी और बमबाजी होने लगी. जिस कारण बम का छींटा पैर में आकर लग गया. जिसके कारण शिवम का पैर घायल हो गया है.- चंदा देवी,घायल शिवम कुमार की मां

बबरगंज के हुसैनाबाद मिस्त्री टोला मजार के पास दो गुटों में किसी बात को लेकर लड़ाई हुई है. जिसमें बमबाजी की घटना हुई है. मौके पर जांच पड़ताल कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. हिरासत में लिए गए युवकों से पूछताछ में कई और लोगों का नाम सामने आया है. जिसके आधार पर छापेमारी की जा रही है.-पूरण कुमार झा,सिटी एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details