बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: ट्रक और बाइक की टक्कर में एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत

सबौर रोड के मषाढू पूल के पास बाइक और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत और तीन गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बताया जा रहा है कि एनएच 80 पर एक ही बाइक पर 5 लोग सवार होकर जा रहे थे. तभी सामने से आ रही ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी.

By

Published : Jan 7, 2020, 7:52 AM IST

bhagalpur
ट्रक और बाइक की टक्कर 2 की मौत

भागलपुरःजिले में बाइक और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं, तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना सबौर रोड के मषाढू पूल के पास की है. घायलों का इलाज भागलपुर मायागंज अस्पताल में चल रहा है.

ट्रक ने मारी टक्कर
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एनएच 80 पर एक ही बाइक पर 5 लोग सवार होकर जा रहे थे. तभी सामने से आ रही ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं एक बच्ची और 2 लोग घायल हो गए. मृतकों की पहचान पिरपैंती के अठनिया दियारा के रहने वाले रामनगर निवासी रेशमा देवी और उसके भाई ऋषभ कुमार के रूप में हुई है. घटना के बाद ट्रक को छोड़कर चालक और खलासी फरार हो गए.

ट्रक और बाइक की टक्कर 2 की मौत

लोगों ने किया सड़क जाम
सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही बाइक और ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क को काफी देर जाम कर दिया. सीओ विक्रम भास्कर ने आपदा प्रबंधन से मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर जाम हटाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details