बिहार

bihar

Bhagalpur Loot: दो नकाबपोश अपराधियों ने लूटे 3 लाख, गिट्टी और बालू लाने जा रहा था बिहपुर

By

Published : Apr 19, 2023, 8:06 PM IST

तीन लाख रुपये लेकर गिट्टी बालू लाने जा रहे एक शख्स को अपराधियों ने लूट लिया. वह बिहपुर जा रहा था. तभी अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. घटना बिहपुर थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर कोरचक्का गांव के पास की है. पुलिस मामले का तफ्तीश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

भागलपुर में 3 लाख की लूट
भागलपुर में 3 लाख की लूट

भागलपुर :बिहार के भागलपुरमें अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. इनके ऊपर पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है. बुधवार को दिनदहाड़े नकाबपोश दो अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर तीन लाख लूटकर फरार हो (3 lakh looted in Bhagalpur) गये. घटना बिहपुर थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर कोरचक्का गांव के पास की है. लूटपाट का पीड़ित व्यक्ति नारायणपुर से तीन लाख रुपये लेकर गिट्टी और बालू लाने के लिए बिहपुर जा रहा था. तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस मामले का छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Raid in Nawgachia Jail: नवगछिया उपकारा में छापेमारी, कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली

पिस्टल सटाकर लूटे लिए तीन लाख: लूटपाट के पीड़ित व्यक्ति की पहचान नारायणपुर निवासी गजेंद्र यादव के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि नारायणपुर से तीन लाख रुपये लेकर बिहपुर जा रहे थे. तभी दो युवक ने गाड़ी को रोकने के लिए इशारा किया. गाड़ी धीमा करते ही दोनों युवक हथियार निकालकर गाड़ी को रोकवा लिया. फिर अपराधियों ने पिस्टल सटाकर तीन लाख रुपये लूट कर फरार हो गये. दोनों बदमाश बाइक पर सवार थे. दोनों नकाबपोश और हथियार से लैश थे. दोनों लूटपाट कर बिहपुर की ओर भाग गये.

"दो नकाबपोश अपराधियों ने तीन लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. दोनों बदमाश बाइक पर सवार थे. दोनों नकाबपोश और हथियार से लैश थे. अपराधियों ने पहले गाड़ी रोकने के लिए कहा. उसके बाद पिस्टल सटाकर रुपये लूट कर फरार हो गये."-गजेंद्र यादव. पीड़ित व्यक्ति

पुलिस कर रही छापेमारी:नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों के लूटपाट की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही बिहपुर थाना अध्यक्ष राज कुमार सिंह और भवानीपुर ओपी पुलिस बल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस मामले की छानबीन काफी तेजी से शुरू कर दी गई है.लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों का पता लगाने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details