बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: हथियार के साथ 2 अपराधी गिरफ्तार, 3 फरार

भागलपुर में हथियार के साथ पुलिस ने दो अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपराधियों के पास से एक कट्टा, एक गोली और दो मोबाइल फोन बरामद किया है.

By

Published : Aug 20, 2020, 4:38 PM IST

bhagalpur
हथियार के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

भागलपुर: नवगछिया थाना क्षेत्र के कल बलिया धार के पास से पुलिस ने दो अपराधियों को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया है. इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर उसके 3 साथी भाग निकले. गिरफ्तार अपराधियों में थाना क्षेत्र के पकरा निवासी बबलू शर्मा और कहलगांव निवासी प्रमोद मंडल शामिल है.

दो मोबाइल फोन बरामद
अपराधियों के पास से पुलिस ने एक कट्टा, एक गोली और दो मोबाइल फोन बरामद किया है. वहीं दूसरी तरफ नवगछिया में आदर्श थाना क्षेत्र के अंतर्गत नया टोला में विकास कुमार शाम को नवगछिया पुलिस ने लोडेड कट्टा और 25 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है.

अपराधी के पास से बरामद हथियार

आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज
नवगछिया नगर थाना अध्यक्ष राज कपूर कुशवाहा ने बताया कि पूर्व में भी इसके ऊपर आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं. नवगछिया एसपी सपना जी मेश्राम ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि विक्रमशिला फूल पथ पर पांच हथियारबंद अपराधी किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं.

तीन अपराधी फरार
छापेमारी में 2 अपराधी को गिरफ्तार किया गया. वहीं तीन अपराधी भागने में सफल हुए. गिरफ्तार अपराधियों ने अपने साथियों का नाम पुलिस को बताया है. इनमें नवगछिया थाना क्षेत्र के पकड़ा निवासी साजन कुमार, तेतरी निवासी शेखर कुमार और परबत्ता थाना क्षेत्र के पुरवा निवासी सौरभ कुमार शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details