बिहार

bihar

भागलपुरः TMBU के रजिस्ट्रार पर अमर्यादित भाषा का आरोप, प्रति कुलपति से शिकायत

By

Published : Nov 15, 2019, 8:48 AM IST

प्रति कुलपति डॉ रामजतन प्रसाद ने कहा कि कुल पति से मिलकर इस पर बात कि जाएगी. फिर कुलसचिव को बुलाकर उन पर लगे आरोप पर उनका पक्ष जाना जाएगा.

भागलपुर

भागलपुर: जिले में स्थित टीएमबीयू के टीएनबी कॉलेज के कर्मचारियों ने प्रति कुलपति डॉ रामजतन प्रसाद से मिलकर कुल सचिव की शिकायत की है. कर्मचारियों ने कुल सचिव पर फोन पर अमर्यादित भाषा का उपयोग करने का आरोप लगाया है. कर्मचारियों ने गुरुवार को प्रति कुलपति से मिलकर अपनी शिकायत का ज्ञापन सौंपा.

ये भी पढ़ेंःसमस्तीपुर स्थापना दिवस: कभी 'मसाला जिला' के नाम से था मशहूर, सरकारी अनदेखी से उद्योग भी हुए बंद

कर्मी कर रहे हैं सेवा बहाली की मांग
दरअसल, टीएनबी कॉलेज के कर्मचार सेवा बहाली की मांग को लेकर लगातार आंदोलन कर रहे हैं. बीते 11 नवंबर को आंदोलन कर रहे कर्मचारी अपनी मांग को लेकर विश्वविद्यालय के कुलसचिव से मिले थे. इस दौरान कुल सचिव ने 14 नवंबर को समस्या के समाधान हो जाने का भरोसा दिया था. उसी सिलसिले में गुरुवार को आंदोलित कर्मचारी कुलसचिव से मिलने उनके दफ्तर पहुंचे लेकिन दफ्तर में कुलसचिव नहीं मिले.

पेश है रिपोर्ट

प्रति कुलपति ने दिया कार्रवाई का भरोसा
फिर कर्मचारियों ने कुलसचिव को फोन लगाकर उनसे बात की. टीएनबी कर्मचारी अमरेंद्र झा ने आरोप लगाया कि उन्होंने फोन पर बातचीत के क्रम में अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है. आंदोलन कर रहे कुल 11 कर्मियों ने प्रति कुलपति से मिलकर इसकी शिकायत की.
प्रति कुलपति डॉ रामजतन प्रसाद ने कहा कि कुल पति से मिलकर इस पर बात की जाएगी. फिर कुलसचिव को बुलाकर उनपर लगे आरोप पर उनका पक्ष जाना जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details