बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर के TNB कॉलेज में अनुशासनहीनता के आरोप में एक छात्र और छात्रा निष्कासित

टीएनबी कॉलेज के यूजीसी ब्वॉयज हॉस्टल में लड़की लाने के मामले को लेकर छात्रों ने जमकर हंगामा किया है. वहीं कॉलेज प्रशासन ने मामले में संलिप्त छात्र-छात्रा को निष्कासित कर दिया है.

By

Published : Oct 2, 2019, 12:39 PM IST

bhagalpur

भागलपुर:जिले के टीएनबी कॉलेज के यूजीसी ब्वॉयज हॉस्टल में लड़की लाने का मामला सामने आया है. जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने घटना में संलिप्त छात्रों को निष्कासित कर दिया है. वहीं, घटना से आक्रोशित छात्रों ने यूजीसी ब्वॉयज हॉस्टल में पहुंचकर कॉलेज प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया.

छात्रों का हंगामा
रविवार को हॉस्टल के ज्यादातर छात्र अपने घर चले गए थे. उसी बीच में एक छात्र ने एक लड़की को देर रात ब्वॉयज हॉस्टल में बुलाया था. जिसके बाद दरबान ने इसकी सूचना छात्रावास अधीक्षक को दी. ब्वॉयज हॉस्टल में लड़की की सूचना पीजी हॉस्टल के छात्रों को भी मिल गई. जिसके बाद पीजी हॉस्टल के छात्रों ने यूजीसी ब्वॉयज हॉस्टल में पहुंचकर हंगामा किया.

टीएनबी कॉलेज में हंगामा
जांच कमेटी का गठनबताया जाता है कि छात्रावास अधीक्षक ने इस घटना की जानकारी कॉलेज के प्रिंसिपल को दी. जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए कॉलेज के प्रिंसिपल ने एक कमेटी का गठन किया. प्रारभिक जांच में सत्यता पाये जाने के बाद छात्र और छात्रा को फिलहाल कॉलेज से निष्कासित कर दिया गया है. हालांकि कॉलेज के प्रिंसिपल ने बताया कि छात्र पर पहले से भी कॉलेज कैंपस में मार-पीट करने का आरोप है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details