बिहार

bihar

By

Published : Dec 2, 2022, 11:01 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर में मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने बम पटका, छर्रे से तीन लोग घायल

भागलपुर में मोटरसाइकिल (bomb blast in Ishakchak Bhagalpur) सवार दो अपराधियों ने बम पटक दिया. जिसके छर्रे से तीन लोग घायल हो गए. घटना भागलपुर इशाकचक थाना क्षेत्र के इशाकचक पानी टंकी के पास की है. शाम के समय भीड़भाड़ वाले इलाके में बम के धमाके से इलाके में दहशत का माहौल है. पढ़ें पूरी खबर..

भागलपुर के इशाकचक में बम से तीन लोग घायल
भागलपुर के इशाकचक में बम से तीन लोग घायल

भागलपुर :बिहार के भागलपुर में बम के धमाके से लोग दहशत (People panic due to bomb blast in Bhagalpur) में है. शुक्रवार को मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने बम पटक दिया. बम के छर्रे से तीन लोग घायल हो गए. घटना भागलपुर इशाकचक थाना क्षेत्र के ईशाकचक पानी टंकी के पास की है. शाम के समय भीड़भाड़ वाले इलाके में बम के धमाके से इलाके में दहशत का माहौल है. मौके पर इशाकचक पुलिस मौक पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें : भागलपुर : अवैध रूप से अतिक्रमण करने वालों पर चलेगा बुलडोजर, प्रशासन ने दिया नोटिस

घटना सीसीटीवी में कैद :भागलपुर इशाकचक थाना क्षेत्र के इशाकचक पानी टंकी के पास मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों बम फेंक दिया. जिसमें एक महिला. एक बच्चे और एक व्यक्ति बम के छर्रे से घायल हो गया. अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने के समय का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक भोलानाथ पुल की ओर से आते हैं और पानी टंकी के पास बम पटक कर वहां से फरार हो रहे हैं.

दो अपराधी भोलानाथ पुल की ओर से भागे :घटना के बाद इशाकचक पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक भोलानाथ पुल की ओर भाग गये. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है. घायल व्यक्ति ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने बम पटक दिया. जिसके छर्रे से तीन लोग घायल हुए हैं. शाम के समय भीड़भाड़ वाले इलाके में बम पटके जाने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

ये भी पढ़ें : भागलपुर में इलाज के दौरान 18 वर्षीय युवक की मौत के बाद बवाल, पुलिस पर पिटाई करने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details