बिहार

bihar

By

Published : Oct 18, 2019, 8:03 PM IST

Updated : Oct 18, 2019, 9:23 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर: चुनाव प्रचार के दौरान बोले तेजस्वी- जनता देगी नीतीश सरकार को करनी की सजा

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि यहां डबल इंजन की सरकार है. लेकिन फिर भी बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला है. सरकार सिर्फ काम करने का झूठा वादा करती है.

राबिया खातून के पक्ष में तेजस्वी यादव ने की जनसभा

भागलपुर:नाथनगर में 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव विभिन्न जगहों पर अपने प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए चुनावी सभा कर रहे हैं. इसी क्रम में राबिया खातून के प्रचार प्रसार को लेकर वो शुक्रवार को मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के रामपुर खुर्द पंचायत पहुंचे. तेजस्वी बहबलपुर जरलाही मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने हेलिकॉप्टर से पहुंचे.

हर जगह भ्रष्टाचार का बोलबाला है- तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि जदयू लगातार 15 सालों से नाथनगर विधानसभा में चुनाव जीत रही है. वर्तमान में तो राज्य और केंद्र दोनों में एनडीए की सरकार है. इसके अलावा नाथनगर में भी एनडीए ही है. इसके बावजूद क्या बदलाव हुआ? क्या परेशानियां दूर हुई? क्या नौजवानों को रोजगार मिला? क्या किसानों की आमदनी दोगुनी हुई? हर जगह भ्रष्टाचार का बोलबाला है.

लोगों को संबोधित करते तेजस्वी यादव

'सरकार सिर्फ काम करने का झूठा वादा करती है'
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बेखौफ अपराधी खुलेआम आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि यहां डबल इंजन की सरकार है. लेकिन फिर भी बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिला है. सरकार सिर्फ काम करने का झूठा वादा करती है और जनता को ठगने का काम करती है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बयान

'इनकी करनी की सजा जनता देगी'
तेजस्वी यादव ने कहा कि अब समय आ गया है, इन बेइमानों को सजा देने का, इनकी करनी की सजा जनता देगी. उन्होंने कहा कि काम करने का मेहनताना मिलता है. बेईमानी करने वालों को कोई इनाम नहीं मिलता. इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, पूर्व सांसद बुलो मंडल, पूर्व विस प्रत्याशी पप्पू यादव, जिलाध्यक्ष तिरुपति नाथ, चंद्रशेखर यादव आदि उपस्थित रहे.

Last Updated : Oct 18, 2019, 9:23 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details