बिहार

bihar

Bhagalpur News: ट्रेन की चपेट में आने से किशोर की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 4, 2023, 2:19 PM IST

भागलपुर में ट्रेन से कटकर युवक की मौत (Teenager Hit By Train In Bhagalpur)हो गई है. युवक का घर रेलवे ट्रैक के पास में ही है. जिस वजह से मौके पर पहुंची पुलिस मौत के कारणों का पता लगा रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

भागलपुर में ट्रेन से कटकर किशोर की मौत
भागलपुर में ट्रेन से कटकर किशोर की मौत

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में किशोर की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है. मामला जिला के बब्बर गंज थाना क्षेत्र के वारसलीगंज के पास रेलवे लाइन का है. जहां पटरी पर एक युवक का शव बरामद हुआ है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

पढ़ें-Begusarai News: ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार की दो महिला की मौत, तीर्थ यात्रा पर जा रही थी दोनों

ग्रामीणों ने देखा रेलवे ट्रैक पर शव:वारसलीगंज के ग्रामीणों ने शव को देखकर शोर शराबा शुरू किया. इसके बाद कटे हुए शव को देखने के लिए वहां पर काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. वहीं युवक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और शव की पहचान की. ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना बब्बर गंज थाना को दी जिसके बाद सूचना मिलने पर बब्बर गंज थाना अध्यक्ष राजरतन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है.

पुलिस कर रही है मामले की जांच: बब्बर गंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिली की रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस बल को घटनास्थल पर भेज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं मृतक युवक की पहचान वारसलीगंज थाना बब्बर गंज निवासी विनोद यादव के 17 वर्षीय पुत्र राहुल यादव के रूप में हुई है.

"पुलिस जांच कर रही है कि रेलवे ट्रैक के पास मृतक का घर है. वह किसी वजह से ट्रेन से काटा है या फिर ट्रेन की चपेट में आ जाने से मौत हो गई है. या फिर आपसी घरेलू विवाद से परेशान होकर वो ट्रेन से कट गया है, यह जांच का विषय है. आवेदन के उपरांत विधि संवत कार्रवाई की जाएगी."-राजरतन, थानाध्यक्ष, बब्बर गंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details