बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: फांसी लगाकर शिक्षक की पत्नी ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर में एक शिक्षक की पत्नी ने फंदे से लटकर खुदकुशी कर ली. महिला ने जान क्यों दी इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है.

By

Published : Feb 7, 2021, 10:09 PM IST

Bhagalpur
रामतुल्लापुर में फंदे से लटककर शिक्षक की पत्नी ने दी जान

भागलपुर(नाथनगर): ललमटिया ओपी क्षेत्र के रामतुल्लापुर में एक महिला ने पंखे से लटकर खुदकुशी कर ली. मृत महिला मकंदपुर निवासी आशीष कुमार की 38 वर्षीय पत्नी संजू देवी बताई जा रही है. महिला अपने पति और अपने 15 वर्षीय बेटे के साथ रामतुल्लापुर में पिछले सात महीने से एक किराए के मकान पर रहती थी.

मृतका के बेटे ने दी जानकारी
घटना के संबंध में मृतका के बेटे ने बताया कि उसके पिता मकंदपुर के एक विद्यालय में शिक्षक हैं और सुबह ही स्कूल के लिए चले गए थे. घर में दिन के तीन बजे तक वह मां के पास ही था. इसी बीच वह ट्यूशन पढ़ने चला गया. एक घंटे बाद जब वह घर आया तो दरवाजा अंदर से बंद था. काफी खटखटाने के बाद भी अंदर से कोई जवाव नहीं मिला, जब दरवाजे को धक्का देकर नीचे से देखा तो मां फंदे से लटकी हुई थी. शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

पढ़े:पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में समय से नहीं आते डॉक्टर्स, मरीजों को घंटों करना पड़ता है इंतजार

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
घटना की सूचना पर ललमटिया ओपी प्रभारी मिथिलेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और वहां मौजूद परिवारवालों से घटना के बारे में पूछताछ की. घरवालों की मौजूदगी में पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर शव को नीचे उतारा. मामले में ललमटिया ओपी प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details