बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुरः तांत्रिक पर महिला के अपहरण का आरोप, परिजनों ने आश्रम में काटा जमकर बवाल

तांत्रिक बांका जिले में सरकारी नौकरी करता था. विभाग ने अनियमितता का आरोप लगाकर उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया था. जिसके बाद से वो तांत्रिक का काम करने लगा.

By

Published : Aug 25, 2019, 4:43 PM IST

आश्रम में हंगामा

भागलपुरः भीखनपुर गुमटी नंबर दो स्थित मिश्रा टोला के रहने वाले एक तांत्रिक पर शनिवार को महिला को गायब करने का आरोप लगा है. तांत्रिक शाम तक महिला के लौट आने का झांसा देता रहा, लेकिन शाम तक महिला नहीं लौटी तो परिजन और स्थानीय लोगों ने तांत्रिक के घर पर हमला बोल दिया. मौका पाकर तांत्रिक पीछे के दरवाजे से निकल कर तिलका मांझी थाना में आत्मसमर्पण कर दिया.

गुमराह करता रहा तांत्रिक
महिला के पति ने बताया कि वो काम के सिलसिले में भागलपुर से बाहर रहते हैं. पत्नी तांत्रिक के पास बराबर जाती थी. तांत्रिक महिला को उसके पति के बारे में भला-बूरा बोलकर उसके खिलाफ भड़काता था. शनिवार को पति अटानक घर आया तो पत्नी घर पर नहीं थी. पता करने पर पड़ोसियों से सारा माजरा पता चला.

भागलपुर से ईटीवी भारत की पूरी रिपोर्ट

गायब महिला के पति का बयान
जिसके बाद पति परिजनों के साथ तांत्रिक के पास गया. तांत्रिक ने बताया कि पत्नी पूजा करने गई है, शाम तक लौट आएगी, लेकिन पत्नी लौटकर नहीं आई. जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया. पति के मुताबिक उसकी अनुपस्थिति में तांत्रिक उसके घर भी आता था.

आश्रम में लगा पोस्टर

सरकारी नौकरी से हो चुका है बर्खास्त
बता दें कि तांत्रिक का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. जिसमें तांत्रिक आश्रम में महिलाओं से अपने पांव दबवाता दिख रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त तांत्रिक बांका जिले में सरकारी नौकरी करता था. विभाग ने अनियमितता का आरोप लगाकर उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया था. जिसके बाद से वो तांत्रिक का काम करने लगा.

पुलिस ने क्या कहा
सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि तांत्रिक ने थाने में आकर आत्मसमर्पण किया है. उग्र लोगों को समझा बुझाकर शांत करा दिया गया है. यदी महिला लौट कर नहीं आती है तो तांत्रिक पर अपहरण का मामला चलाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details