बिहार

bihar

जनता को NDA पर ही भरोसा, हमारी जीत निश्चित- सुशील मोदी

By

Published : Oct 16, 2019, 9:54 PM IST

सुशील मोदी ने कहा कि पूरे बिहार की जनता को एनडीए पर भरोसा है. पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में एनडीए की ही जीत होगी.

भागलपुर

भागलपुर: प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सरगर्मी काफी बढ़ी हुई है. चुनाव प्रचार में सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. डिप्टी सीएम सुशील मोदी जिले के नाथनगर विधानसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन पर तंज भी कसा.

सुशील मोदी ने कहा कि पूरे बिहार की जनता को एनडीए पर भरोसा है. 5 विधानसभा और 1 लोकसभा सीट पर हो रहे चुनाव में एनडीए ही जीतेगी. एनडीए के दिग्गज अपने सभी घटक दलों के प्रत्याशियों के पक्ष में जोरों से प्रचार में लगे हैं. उन्होंने कहा कि जदयू ने यहां एक जमीनी कार्यकर्ता लक्ष्मीकांत मंडल को टिकट दिया है, इस सीट से उनकी जीत तय है.

लोगों से बात करते सुशील मोदी

महागठबंधन कसा तंज
डिप्टी सीएम ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि उपचुनाव में ही महागठबंधन बिखर गया है. महागठबंधन में अपने-अपने दल के नेता प्रत्याशियों के लिए प्रचार कर रहे हैं. लोहिया जयंती के मौके पर एक-दूसरे का हाथ थाम एकजुटता दिखा रहे थे. अगले ही दिन अपने-अपने उम्मीदवार के प्रचार के लिए घूम रहे थे. बिहार में अभी जैसा माहौल है, सभी सीटों पर एनडीए की ही जीत होगी.

डिप्टी सीएम सुशील मोदी का बयान

विकास कार्यो की गिनाई गिनती
भागलपुर में विकास को लेकर सुशील मोदी ने कहा कि सुल्तानगंज स्थित अगवानी पुल का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है. यह पुल भी जल्द बनकर तैयार हो जाएगा. एनडीए सरकार ने यहां बटेश्वर के गंगा पंप नहर योजना पर भी काम शुरू कर दिया है. इसके साथ विक्रमशिला के समानांतर पुल के लिए 1726 करोड़ रुपये स्वीकृत किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details