बिहार

bihar

By

Published : Oct 31, 2020, 8:08 PM IST

ETV Bharat / state

15 साल में घर-घर बिजली पहुंचाई, अब मौका दीजिए तो देंगे रोजगार: सुशील मोदी

चुनावी सभा को संबोधित करने भागलपुर पहुंचे सुशील मोदी ने कहा कि 15 सालों में बिजली और सड़क की स्थिति सुधरी है. अब मौका मिलेगा तो इतना रोजगार पैदा करेंगे की कम पढ़े-लिखे लोगों को भी रोजगार मिलेगा.

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुरःबिहार विभानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार की गति तेज हो गई है. सभी दलों के नेता अपने-अपने उम्मीदवारों के पक्ष में लोगों को रिझाने में जुटे हैं. इसी कड़ी में उपमुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक सुशील मोदी भागलपुर पहुंचे. जिले के बिहपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत नगरपारा के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की.

"लोग कहते हैं रोजगार का क्या हुआ. बिजली आएगी तब ना रोजगार मिलेगा. 15 साल बिलजी लाने में लग गया. सड़क होगी तब ना उद्योग लगेगा. इसलिए फिर मौका दीजिए और नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाइये. बिहार के अंदर इतना रोजगार पैदा करेंगे कि कम पढ़े-लिखे लोगों को भी लोकल स्तर पर रोजगार मिलेगा." -सुशील मोदी, उपमुख्यमंत्री

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी का बयान

सुशील मोदी ने बिहपुर विधानसभा क्षेत्र से एनडीए की ओर से बीजेपी प्रत्याशी इंजीनियर शैलेंद्र के पक्ष में वोट करने की अपील की और लोगों से इजाजत लेकर उन्हें विजयी माला पहनाया.

शैलेंद्र और बुलो मंडल में टक्कर
बता दें कि बिहपुर विधानसभा सीट पर दूसरे चरण में मतदान होगा. इस सीट पर बीजेपी प्रत्याशी इंजीनियर शैलेंद्र का टक्कर महागठबंधन की ओर से आरजेडी उम्मीदवार और पूर्व सासंद बुलो मंडल से है. इस सीट से 2015 में बुलो मंडल की पत्नी आरजेडी के टिकट पर विधायक चुनी गई थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details