बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: 12 वीं के छात्र ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

भागलपुर में इंटर के छात्र ने आत्महत्या कर लिया. छात्र ने सुसाइड क्यों किया इसका पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

By

Published : Jan 11, 2021, 7:10 AM IST

आत्महत्या
आत्महत्या

भागलपुर: एक छात्र ने आत्महत्या कर लिया. मामला तातारपुर थाना क्षेत्र के सराय किला घाट इमामबाड़ा के पास का है. मृतक छात्र की पहचान मुंगेर चैनपुरा निवासी 17 वर्षीय अंकित कुमार के रूप में हुई है. मुन्ना लॉज में रहकर इंटर की तैयारी कर रहा था. छात्र के द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी मिलते ही लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जुट गई.

छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
वहीं, छात्र के द्वारा आत्महत्या की सूचना मिलते ही तातारपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घटना के बाबत लॉज में ही दूसरे रूम में रहने वाले अंकित के मौसेरे भाई यीशु ने बताया कि सुबह अंकित जागने के बाद नित्य क्रिया कर्म से निवृत्त होकर अपने रूम में चला गया.

पुलिस जांच में जुटी
एक घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद जब अंकित का मित्र और यीशु ने खाना बनाने के लिए दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो अंकित का दरवाजा अंदर से बंद था. बार-बार खटखटाने के बाद भी अंकित ने रूम नहीं खोला. लॉज में रहने वाले दूसरे लड़कों के साथ मिलकर जब कॉरिडोर से देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. ये देख सभी सन्न रह गए. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details