बिहार

bihar

ETV Bharat / state

घंटों मेहनत करने के बाद भी बैंक में चोरी नहीं कर सके अपराधी, वारदात CCTV में कैद

करीब 3 बजकर 27 मिनट पर चोर बैंक के मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे. उनके चेहरे खुले रहने से सभी के चेहरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए.

By

Published : Jul 18, 2019, 9:57 PM IST

पुलिस को घटना बताती शाखा प्रबंधक

भागलपुर:नवगछिया के परबत्ता थाना क्षेत्र के साहू परबत्ता गांव में अज्ञात चोरों ने यूको बैंक और उसके बगल में स्थित मनोज साहू के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बैंक के सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीरें कैद हो गई है. चोर तीन की संख्या में आए थे.

चोरी करने में रहे विफल
यूको बैंक और बगल के घर में एक साथ हुई चोरी की घटना ने गांव के लोगों की नींद उड़ा दी. चोर बैंक में चोरी करने के लिए घुसे, लेकिन पैसा हाथ नहीं लगा. करीब डेढ़ घंटे तक चोर वहां चोरी का प्रयास करते रहे.

बैंक के बगल में की चोरी
हालांकि बैंक के बगल में मनोज साहू के घर से कीमती सामानों की चोरी की संभावना जताई जा रही है. मनोज साहू पूरे परिवार के साथ मुंबई में रहते है. उनके घर में हुई चोरी की सूचना उन्हें दी गई है.

सीसीटीवी कैमरे में कैद चोरी की वारदात
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
करीब 3 बजकर 27 मिनट पर चोर बैंक के मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे. उनके चेहरे खुले रहने से सभी के चेहरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए. तीन की संख्या में चोर बैंक के अंदर घुसे. बैंक के अंदर सीसीटीवी कैमरा देख तीनों बाहर निकले. फिर अपना चेहरा ढ़क कर दोबारा अंदर घुसे और बैंक में पैसे ढूढने लगे. चोरों ने बैंक के पांच ताले तोड़े, लेकिन पैसे उनके हाथ नहीं लगे. सुबह होने के कारण सभी निराश होकर बैंक से निकलकर भाग गए.

बैंक में चोरी होने के पहले हुई घर में चोरी
सीसीटीवी फुटेज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोरों ने बैंक में घुसने से पहले बगल वाले घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया होगा. बैंक मैनेजर के आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details