बिहार

bihar

By

Published : Dec 25, 2019, 10:50 AM IST

ETV Bharat / state

झारखंड में जीत से उत्साहित कांग्रेस बोली- बिहार में भी बनेगी महागठबंधन की सरकार

सरकार एनआरसी और सीएए जैसे मुद्दे को सामने लाकर जनता का ध्यान बुनियादी समस्याओं से भटकाना चाहती है. अब जनता सरकार के साथ भावनात्मक मुद्दों के झांसे में कतई नहीं आने वाली है. उन्होंने कहा कि सरकार को बेरोजगारी और आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ करने पर ध्यान देना चाहिए.

bhagalpur
अजीत शर्मा, नगर विधायक

भागलपुरःझारखंड विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की जीत के बाद बिहार में भी महागठबंधन के नेताओं और कार्यकर्ताओं का उत्साह काफी बढ़ गया है. जीत से उत्साहित कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड के चुनाव परिणाम ने ये साबित कर दिया है कि जनता देश में अमन और शांति चाहती है. झारखंड चुनाव के परिणाम का असर आगामी बिहार विधानसभा चुनाव पर भी दिखेगा, यहां पर भी महागठबंधन की ही सरकार बनेगी.

'बंदी और तोड़फोड़ के पक्ष में नहीं हैं कांग्रेस'
नगर विधायक ने कहा कि एनआरसी और सीएए के खिलाफ हम लोग बंदी और तोड़फोड़ के पक्ष में बिल्कुल नहीं है. देश का व्यापारी वर्ग का पहले ही जीएसटी के कारण धंधा चौपट हो गया है. हम लोग ऐसा कोई कदम नहीं उठाने वाले हैं. उन्होंने कहा कि हम लोग शांतिपूर्ण तरीके से अपना विरोध प्रकट कर रहे हैं ,भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार को देश के विभाजन का अधिकार नहीं दे सकते हैं.

प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेसी नेता

ये भी पढ़ेंः झारखंड में BJP की हार पर शत्रुघ्न सिन्‍हा का तंज, 'वन मैन शो और टू मेन आर्मी' का खेल खत्‍म

'सरकार की नीयत साफ नहीं है'
अजीत शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने एक भाषण में कहा है कि कोई भी डिटेंशन कैंप देश में नहीं चल रहा है ,जबकि असम में छह डिटेंशन कैंप चल रहे हैं, वहां कई लोगों की जान भी गई है. उन्होंने कहा कि सरकार की नीयत साफ नहीं है ,मेरठ में पीड़ित से मिलने के लिए जब प्रियंका गांधी और राहुल गांधी जाते हैं तो उन्हें रोका जाता है ,लोकतंत्र में यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

पत्रकारों से बात करते नगर विधायक अजीत शर्मा

'सरकार के झांसे में नहीं आएगी जनता'
नगर विधायक ने कहा कि देश की बहुसंख्यक आबादी शांति और भाईचारा चाहती है. लेकिन सरकार एनआरसी और सीएए जैसे मुद्दे को सामने लाकर जनता का ध्यान बुनियादी समस्याओं से भटकाना चाहती है. अब जनता सरकार के साथ भावनात्मक मुद्दों के झांसे में कतई नहीं आने वाली है. उन्होंने कहा कि सरकार को बेरोजगारी और आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ करने पर ध्यान देना चाहिए. अजीत शर्मा ने अपने घर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. इस दौरान जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सृष्टि कोमल, कांग्रेस उपाध्यक्ष अभय घोष, पूजा सिंहा सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details