बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: SSP ने की कार्रवाई, रिश्वतखोरी के आरोप में ASI सस्पेंड

कजरैली पुलिस पर बालू के अवैध कारोबार में संलिप्तता का आरोप लगता रहा है. 2 साल पहले भी गश्ती दल की ओर से पैसा लेकर बालू लदा ट्रैक्टर छोड़ने का वीडियो वायरल हुआ था. उस मामले में भी तत्कालीन एसएसपी मनोज कुमार ने थाने के इंस्पेक्टर राजेश कुमार सहित चार अधिकारियों को लाइन हाजिर कर दिया था.

By

Published : Jun 7, 2020, 3:36 PM IST

िु्िुि्ु्ु
ु्िुिुिु््िु्

भागलपुर: जिले के कजरेली थाना में तैनात एक जमादार को एसएसपी ने घूस लेने के मामले में सस्पेंड कर दिया है. बताया गया है कि जमादार मनोज कुमार मेहता का घूस मांगते हुए वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद एसएसपी ने ये कार्रवाई की.

दरअसल, वायरल वीडियो में जमादार बालू कारोबार से जब्त ट्रैक्टर छोड़ने के एवज में पैसे मांगते दिख रहा है. पैसे लेने के बाद बालू लदा ट्रैक्टर छोड़ते हुए भी दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है कि बालू लदे ट्रैक्टर से किसी दूसरे वाहन में ठोकर लग गई थी, इसके बाद जमादार ने ट्रैक्टर को जब्त कर पुराने थाने पर रखा था. बाद में बालू कारोबारी से पैसा लेकर छोड़ दिया.

एसएसपी कार्यालय

वहीं ट्रैक्टर ले जाने के मामले में एएसआई मनोज मेहता से जब पूछा गया तो उसने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि इससे उनका कोई लेना-देना नहीं है. वहीं, इस मामले में एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि वीडियो पुराना है, लेकिन अवैध वसूली के आरोप में कजरैली थाने के एएसआई मनोज मेहता को निलंबित कर विभागीय कार्रवाई शुरू करने का आदेश दिया गया है. वीडियो मिलते ही सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में जांच टीम गठन किया गया था. जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details