बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुरः पुलिस बल के बीच एसपी ने मास्क और सेनेटाइजर का किया वितरण

सीनियर एसपी ने बताया कि पुलिस प्रशासन की ओर से सेनेटाइजिंग मशीन खरीदा गया है. जो कि सभी पुलिस प्रतिष्ठानों पुलिस केंद्र, बैरक, ऑफिस, पुलिस थाने को प्रतिदिन सेनेटाइज करेगा.

By

Published : Apr 6, 2020, 4:27 PM IST

police forces
police forces

भागलपुरःकोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए रात दिन कार्य कर रहे पुलिस बल के जवानों के बीच भागलपुर के पुलिस कप्तान आशीष भारती ने मास्क और सेनेटाइजर का वितरण किया. सीनियर एसपी ने बताया कि जेल में तैयार और दैनिक न्यूजज पेपर के माध्यम से प्राप्त 3 हजार मास्क, और 200 लीटर सेनेटाइजर का वितरण रात दिन वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लगे हुए पुलिस बल के जवानों के बीच किया गया.

पुलिस बल के जवानों को बांटा गया मास्क
इस दौरान सीनियर एसपी ने बताया कि पुलिस प्रशासन की ओर से सेनेटाइजिंग मशीन खरीदा गया है. जो कि सभी पुलिस प्रतिष्ठानों पुलिस केंद्र, बैरक, ऑफिस, पुलिस थाने को प्रतिदिन सेनेटाइज करेगा. इस दौरान वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भागलपुर के पुलिस लाइन में पुलिस बलों के लिए एक आइसोलेशन वार्ड बनाया जा रहा है. जिसमें दूसरे जगहों से आने वाले पुलिस वालों को आइसोलेशन वार्ड में रखा जाएगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

पुलिस प्रशासन की ओर से खरीदा गया सेनेटाइजिंग मशीन
वहीं, उन्होंने कहा कि यदि कोई पुलिसकर्मी में कोरोना के लक्षण पाए जाते हैं, तो उन्हें भी आइसोलेशन वार्ड में रखा जाएगा. साथ ही पुलिस केंद्र, बैरक, ऑफिस, पुलिस थाने शहर में स्थित सभी थाने को नगर निगम की ओर से साफ-सफाई करवाई जा रही है. जिससे कि किसी भी तरह का संक्रमण पुलिस में ना फैले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details