बिहार

bihar

भागलपुर के चर्चित समाजसेवी की गोली मारकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 5, 2019, 12:04 AM IST

मामले की जांच में पुलिस जुट गयी है. वहीं, हत्या की जानकारी पर नगर विधायक अजीत शर्मा भी अस्पताल पहुंचे. बता दें कि मौके पर पहुंचकर विधायक ने शोक संवेदना व्यक्त करने के साथ ही शोक संतप्त परिवार को ढांढस भी बंधाया.

समाजसेवी को गोली मारकर हत्या

भागलपुर: समाजसेवी चिरंजीवी यादव उर्फ धुरी यादव की हत्या कर दी गयी है. शहर के उर्दू बाजार निवासी धुरी यादव को उनके घर के सामने बेखौफ अपराधियों ने सरेआम गोली मार दी. स्थानीय लोग घायल अवस्था में समाजसेवी को आनन-फानन में मायागंज अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मामले की जांच में पुलिस जुट गयी है.

हत्या की जानकारी पर नगर विधायक अजीत शर्मा भी अस्पताल पहुंचे. बता दें कि मौके पर पहुंचकर विधायक ने शोक संवेदना व्यक्त करने के साथ ही शोक संतप्त परिवार को ढांढस भी बंधाया.
इलाके में तनाव और दहशत का माहौल
घटना तारापुर थाना क्षेत्र के उर्दूबाजार की है. बता दें कि चिरंजीवी यादव काली महारानी महानगर केंद्रीय महासमिति के महामंत्री थे. सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ में जुट गई. वहीं, घटना से पूरे इलाके में तनाव और दहशत का माहौल है.

समाजसेवी की गोली मारकर हत्या
'अपराधियों का बढ़ गया है मनोबल'
घटना के बाद अस्पताल परिसर में लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने कहा कि समाजसेवी चिरंजीवी यादव की हत्या जघन्य घटना है. मौके पर जुटे लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि हत्यारे तुरंत पकड़े जाएं. साथ ही उन्होंने कहा कि शहर में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है. सरकार और पुलिस आमलोगों को सुरक्षा प्रदान करे. वहीं, घटना से पूरा उर्दूबाजार इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है.

'विशेष टीम का किया गया है गठन'
घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि पुलिस को चिरंजीवी यादव उर्फ धुरी यादव को गोली मारने की जानकारी शाम 6 बजे के बाद मिली. अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. साथ ही एसएसपी ने कहा कि घटना की गंभीरता को देखते हुए विशेष टीम का गठन किया गया है. अपराधी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसएसपी ने बताया कि अभी तक मृतक के परिवारिजनों की ओर से एफआईआर नहीं कराया गया है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details