बिहार

bihar

By

Published : Oct 1, 2020, 9:09 PM IST

Updated : Oct 19, 2020, 10:55 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर: जनरल स्टोर की आड़ में करता था शराब की तस्करी, 271 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार

ततारपुर थाना क्षेत्र स्थित एक घर में छापेमारी कर पुलिस ने 271 बोतल शराब जब्त की है. मौके से घर के मालिक को भी गिरफ्तार किया गया है. वह जनरल स्टोर की आड़ में शराब की तस्करी करता था.

b
b

भागलपुर: जिले की पुलिस ने ततारपुर थाना क्षेत्र के आशानंदपुर नौउवाटोली के रहने वाले सुनील साह के घर से भारी मात्रा में शराब बरामद की है. मौके से सुनील साह को भी गिरफ्तार किया गया है. शराब को विधानसभा चुनाव में खपाने की योजना थी.

271 बौतल शराब बरामद
दरअसल सीनियर एसपी आशीष भारती को गुप्त सूचना मिली कि नौउवाटोली में सुनील साह के घर शराब की बड़ी खेप रखी गई है. उसके बाद सिटी एएसपी पूरण कुमार झा और प्रोविजन एसपी भरत सोनी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सुनील के घर पर छापेमारी कर 271 बोतल शराब जब्त की है.

पेेश है रिपोर्ट

जनरल स्टोर के आड़ में शराब की तस्करी
सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने सुनील साह जनरल स्टोर के आड़ में शराब तस्करी का काम करता था. पुलिस सुनील को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. पूछताछ के बाद इसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बता दें कि प्रदेश में पूर्ण शराब बंदी है. यहां शराब का निर्माण, बिक्री और सेवन पर पूरी तरह से रोक है. फिर भी जिला सहित प्रदेश में आए दिन शराब की खेप बरामद होती रहती है.

Last Updated : Oct 19, 2020, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details