बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर में 6 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि, प्रभावित इलाके सील, अलर्ट पर स्वास्थ्य विभाग

6 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लोगों को घरों से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है. वहीं, प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी लगातार गश्ती कर रहे हैं.

By

Published : May 3, 2020, 9:54 PM IST

bhagalpur
भागलपुर

भागलपुरः बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है. वहीं, रविवार को जिले में 6 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि की गई है. शाहकुंड, नाथनगर, बभंगमा, जगदीशपुर, कहलगांव, सिकंदरपुर में एक-एक मरीज पाए गए हैं. स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है.

जिले में 6 कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग ने जिले में कोरोना जांच अभियान तेज कर दिया गया है. वहीं, सड़कों पर आवाजाही बंद कर दिया गया है. पुलिस प्रशासन की तरफ से कंटेंटमेंट एरिया में सख्ती बरती जा रही है. दूसरी तरफ कॉन्टिनेंट एरिया के लोगों को प्रशासन की तरफ से आवश्यक सामग्री मुहैया कराया जा रहा है.

जिला प्रशासन के वरीय अधिकारियों की बैठक

प्रभावित इलाके किए जा रहे सील
बता दें कि छह नए कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद जिला प्रशासन ने प्रभावित क्षेत्रों की घेराबंदी करनी शुरू कर दी है. प्रभावित गांव और शहरों में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. दूसरी तरफ कोरोना से बचाव के लिए ग्रामीण और शहरी इलाके के लोग खुद से घेराबंदी कर रहे हैं. ताकि बाहरी लोग इलाके में प्रवेश नहीं कर सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details