बिहार

bihar

Bhagalpur Crime News: बिहार में 'कड़क दारोगा बाबू' भी सेफ नहीं, बदमाशों ने कनपटी पर पिस्टल सटाकर लूटा

By

Published : Mar 17, 2023, 8:47 AM IST

भागलपुर से सटे नवगछिया में एक दारोगा की बाइक, मोबाइल और पर्स बदमाशों ने हथियार के बल पर लूट (SHO bike looted in Bhagalpur ) लिया. दारोगा किसी काम से बिहपुर से नवगछिया लौट रहे थे. इस दौरान खरीक ब्लॉक के पास लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया . पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

नवगछिया: बिहार के भागलपुर में दारोगा से लूटपाट (SHO robbed in Bhagalpur ) का मामला सामने आया है. नवगछिया पुलिस जिला के खरीक एनएच-31 पर गुरुवार की देर शाम नवगछिया थाने में प्रतिनियुक्त दारोगा उमाशंकर सिंह से हथियार के बल पर बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. दो बाइक पर सवार छह बदमाशों ने बाइक सहित अन्य सामान लूट लिया. दारोगा किसी काम से बिहपुर थाना गए थे और देर शाम नवगछिया लौट रहे थे.

ये भी पढ़ेंः नवगछिया में लूटपाट के दौरान दुकानदार को गोली मारी, मायागंज में भर्ती

एसडीपीओ ने की छापेमारीः घटना की सूचना मिलते ही मौके पर खरीक, नवगछिया, परवत्ता, झंडापुर, बिहपुर थाने की पुलिस और नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गये थे. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने उमाशंकर सिंह से उनके साथ हुई लूटपाट की जानकारी ली. इसके बाद बदमाशों के संभावित ठिकाने पर छापेमारी भी की गई.

कनपटी में हथियार सटा दारोगा को लूट लियाःमिली जानकारी के अनुसार देर शाम करीब 9.10 बजे पहले अपराधियों ने ओवरटेक कर दारोगा को रोका और कनपटी में हथियार सटा कर बाइक, बैग, पर्स, और मोबाइल लूट लिया. पर्स में नकद पैसा और कई जरूरी कागजात थे. इससे पहले भी एनएच-31 पर ही खरीक थाना के सुबेदार पासवान को भी बदमाशों ने जान मारने की धमकी दी थी. वैसे इस घटना में खरीक पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था.

"दारोगा के साथ की लूटपाट की घटना हुई है. इस मामले में कार्रवाई की जा रही है. इस तरह की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को नहीं छोड़ा जायेगा" - सुशांत कुमार सरोज, एसपी, नवगछिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details