बिहार

bihar

भागलपुर में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 3 महिलाएं समेत 1 युवक गिरफ्तार

By

Published : Dec 11, 2022, 8:51 PM IST

भागलपुर में पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया (Sex racket in Bhagalpur) है. वहां 3 महिलाओं और 1युवक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सभी पूछताछ कर रही है. पुलिस को संदेह है कि इसके तार किसी बड़े सेक्स रैकेट से जुड़े हो सकते हैं. गिरफ्तार आरोपी का अपराधिक इतिहास भी रहा है ब्राउन शुगर मामले में आरोपी फरार चल रहा था.

भागलपुर में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़
भागलपुर में सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़

भागलपुर:बिहार के भागलपुर मेंजिस्मफरोशी का धंधाएक बार फिर फलता-फूलता नजर आ रहा (Sex Racket Busted In Bhagalpur) है. दरअसल भागलपुर पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि बारावी थाना क्षेत्र में सेक्स रैकेट का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. पुलिस लगातार रैकेट का खुलासा करने के लिए प्रयास कर रही थी. पुलिस के CIAT 1,2,3,4 टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर योजनाबद्ध तरीके से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. वही पुलिस ने गिरोह के विक्की यादव समेत तीन महिला को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: बोधगया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, शहर के कई सफेदपोश और डॉक्टर धंधे में शामिल

तीन महिला को भी किया गया गिरफ्तार:भागलपुर पुलिस के टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर जिस्मफरोशी का धंधा करवाने वाले गिरोह का खुलासा किया है. बरारी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कारवाई की है. इस गिरोह के विक्की यादव समेत तीन महिला को गिरफ्तार (3 girls and 1youth arrested in Bhagalpur) किया है. एएसपी शुभम आर्य ने बरारी थाने में प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि गिरफ्तार आरोपी का अपराधिक इतिहास भी रहा है ब्राउन शुगर मामले में आरोपी फरार चल रहा था.

"गिरफ्तार विक्की यादव के पास से कंडोम और कोरेक्स की कई बोतल भी बरामद हुआ है. यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर बरारी पुलिस के सहयोग से सीआईडी जवान ने किया है. गिरफ्तार आरोपी का अपराधिक इतिहास भी रहा है ब्राउन शुगर मामले में आरोपी फरार चल रहे थे." :-शुभम आर्य, एएसपी भागलपुर

ये भी पढ़ें: इंस्टाग्राम के जरिए रैकेट के चंगुल में फंसी जमुई की दो युवती, पुलिस ने कानपुर से किया बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details