बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर पुलिस ने ललमटिया फायरिंग मामले का किया खुलासा.. हथियार के साथ 7 गिरफ्तार

भागलपुर पुलिस ने ललमटिया फायरिंग केस का खुलासा करते हुए 7 अपराधियों को पकड़ा है. कुख्यात मन्नू यादव के पकड़े जाने से लोगों ने राहत की सांस ली है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Aug 20, 2022, 8:12 PM IST

Lalmatia firing case Bhagalpur
Lalmatia firing case Bhagalpur

भागलपुर: जिले के मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर रेलवे फाटक के समीप और ललमटिया थाना क्षेत्र के पासी टोला में हुएगोलीबारी (Lalmatia firing case Bhagalpur) मामले में कुख्यात अपराधी समेत सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार (seven criminals arrested in Bhagalpur) किया है. एसपी सिटी स्वर्ण प्रभात ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया है कि देर रात ललमठिया ओपी थाना क्षेत्र के पासी टोला में रंगदारी नहीं देने पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था. इसमें कुख्यात अपराधी मन्नू यादव का हाथ था.

पढे़ं-कटिहार में दो लुटेरे गिरफ्तार, तमंचे की नोक पर दिया था लूट की वारदात को अंजाम

ललमटिया गोलीबारी मामले में 7 अपराधी गिरफ्तार: जिसके बाद पुलिस ने संयुक्त छापामारी कर मधुसुदनपुर और ललमटिया थाना क्षेत्र से कुख्यात अपराधी मन्नू यादव समेत सात अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अपराधियों की गिरफ्तारी को पुलिस एक बड़ी सफलता मान रही है. इनके पास से लूटे गए ग्लैमर मोटरसाइकिल, दो देसी कट्टा, चार जिन्दा करतूत और एक मोबाइल बरामद किया गया है.

व्यवसायियों ने ली राहत की सांस: इन अपराधियों की गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी सफलता मान रही है. नाथनगर के व्यवसायियों और आम लोग बीते कुछ समय से अपराधियों से परेशान थे. आए दिन अपराधी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे थे इसके कारण लोगों में खौफ था. लेकिन अब इन अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है.

इन लोगों की हुई गिरफ्तारी: गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर टिकट निवासी अर्जुन यादव के पुत्र मन्नू यादव उर्फ मनुआ यादव, उसी गांव के निवासी सत्यनारायण के (34) वर्षीय गौतम यादव, विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के निवासी राजू यादव के पुत्र आशीष कुमार और विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र निवासी सियाराम मंडल के पुत्र रवि कुमार, पवन कुमार, विनोद यादव के रूप में हुई है. मामले को लेकर एसपी सिटी स्वर्ण प्रभात ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी. मन्नू यादव का आपराधिक इतिहास रहा है.

"ललमटिया में एक आदमी को गोली मारकर घायल कर दिया गया था. पुलिस ने एक टीम बनाई और 7 लोगों को पकड़ा है. मन्नू यादव को गिरफ्तार किया गया है. यह 6 बार जेल जा चुका है."- स्वर्ण प्रभात, एसपी सिटी, भागलपुर

पढ़ें-गया में चोर गिरोह के छह अपराधी गिरफ्तार, महिला और आभूषण कारोबारी भी शामिल


ABOUT THE AUTHOR

...view details