बिहार

bihar

By

Published : Jun 30, 2020, 10:35 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर: कोरोना मरीजों की संख्या में बढोतरी, SDM की लोगों से सतर्क रहने की अपील

भागलपुर में कोरोना महामारी के कारण बीते कुछ घंटों में लगभग 50 से अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. वही जिला प्रशासन लोगों को कोरोना से बचाव के लिए रोक-टोक करने में असमर्थ है. इसीलिए एसडीएम ने लोगों से सतर्क रहने की अपील की है.

SDM appeals to people to be alert about the corona epidemic in Bhagalpur
लोगों से कोरोना महामारी को लेकर सतर्क रहने की एसडीएम ने की अपील

भागलपुर:जिले में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी है. वहीं, नवगछिया अनुमंडल में कोरोना मरीजों की संख्या ज्यादा होने की उम्मीद जताई जा रही है. इसी कारण से जिला प्रशासन ने लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है.

लोगों से अपील करते हुए एसडीएम मुकेश कुमार ने बताया कि पिछले 7 से 8 घंटों में देखा जा रहा है कि नवगछिया थाना क्षेत्र, पुलिस लाइन और नवगछिया बाजार सहित नारायणपुर प्रखंड में लगभग 50 से ज्यादा कोरोना मरीजों की पुष्टि की गई है. वहीं, पुलिस के भी खुद कोरोना पॉजिटिव होने के कारण जिला प्रशासन लोगों को रोक-टोक करने में असमर्थ है. इसीलिए लोगों से अपील की जा रही है कि जब बहुत ही जरूरी काम हो तभी घर से बाहर निकले और मास्क का प्रयोग हमेशा करें, साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

नवगछिया थानाध्यक्ष सहित 16 पुलिसकर्मी पॉजिटिव
बता दें कि कुछ दिनों पहले नवगछिया महिला थाने में एक कोरोना मरीज की पुष्टि हुई थी. उसके बाद पुलिस लाइन में जांच शिविर लगाया गया. जिसमें नवगछिया थाना के थानाध्यक्ष राजकुमार कुशवाहा सहित 16 पुलिसकर्मी पॉजिटिव पाए गए थे. इसके अलावा नवगछिया अनुमंडल में पहले दिन 16 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं, नारायणपुर में 18 लोगों की कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details