बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुरः अनियंत्रित ट्रक ने स्कूल बस को मारी टक्कर, ड्राइवर की मौत, 4 बच्चे घायल

स्कूल बस रोज की तरह एक दर्जन बच्चों को लेकर घर की तरफ छोड़ने जा रहा थी. इसी क्रम में बिशनपुर चौक पर बस रोककर बच्चे को उतारा जा रहा था. तभी सामने से आ रही अनियंत्रित हाईवा ने उसे टक्कर मार दी.

By

Published : Apr 25, 2019, 11:14 AM IST

क्षतिग्रस्त स्कूल बस

भागलपुरः शहर के एक निजी स्कूल की बस को तेज रफ्तार हाईवा ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि 4 बच्चे और एक बैंक मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गए.

कहलगांव एनएच-80 विशनपुर चौक पर हुई इस घटना में अनियंत्रित ट्रक ने स्कूल बस को सामने से टक्‍कर मार दी. जिसमें बस ड्राईवर, 4 स्‍कूली बच्चे और बंधन बैंक के प्रबंधक स्‍वरूप बिस्‍वास गंभीर रूप से घायल हो गए. स्‍थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को एनटीपीसी के जीवन ज्योति अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया.

जहां पूर्ण व्यवस्था नहीं होने के कारण घायलों को भागलपुर रेफर किया गया. हादसे में गंभीर रूप से घायल स्कूल बस ड्राइवर की जीवन ज्योति अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

क्षतिग्रस्त सरकारी वाहन

कैसे हुआ हादसा
बताया जाता है कि डीएवी पब्लिक स्कूल मथुरापुर की बस रोज की तरह एक दर्जन बच्चों को लेकर घर की तरफ छोड़ने जा रहा थी. इसी क्रम में बिशनपुर चौक पर बस रोककर बच्चे को उतारा जा रहा था. तभी सामने से आ रही अनियंत्रित हाईवा ने उसे टक्कर मार दी. हादसे में स्कूल बस के परखच्चे उड़ गए. स्थानीय लोगों ने आगे आकर घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया. लेकिन बस ड्राइवर नहीं बच सका.

अस्पताल में घायल

आक्रोशित हुए परिजन
वहीं, पिरपैती से घोघा तक एनएच-80 पर भारी जाम के कारण घायलों को भागलपुर रेफर करने में भी काफी परेशानी हुई, जिससे घायलों के परिजन आक्रोशित हो गए. एनटीपीसी के अस्पताल में तोड़फोड़ भी हुई. मौके पर पहुंचे बीडीओ और अंचलाधिकारी को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. भीड़ ने दोनों पदाधिकारी के वाहनों को क्षति पहुंचाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details