बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: बिहार बंद के दौरान RJD समर्थकों की गुंडागर्दी, कई गाड़ियों के शीशे तोड़े

राजद जिलाध्यक्ष तिरुपति यादव ने कहा कि एनआरसी और सीएए कानून देश में अखंडता पैदा करने वाला कानून है. इसलिए हम लोग सड़क पर उतर कर इस कानून के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं. साथ ही कानून वापस लेने की मांग कर रहे है.

By

Published : Dec 21, 2019, 11:50 AM IST

Updated : Dec 21, 2019, 12:50 PM IST

bhagalpur
RJD कार्यकर्ता सड़क पर उतरे,

भागलपुर: नागरिकता संशोधन और एनआरसी के विरोध में राजद ने शनिवार को बिहार बंद का आह्वान किया है. जिसका असर भागलपुर जिला में भी देखने को मिल रहा है. राजद के कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष तिरुपति यादव के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

'देश में अखंडता पैदा कर रहा कानून'
बता दें कि राजद के कार्यकर्ता शहर में घूम घूम कर दुकानों और गाड़ियों को बंद करा रहे हैं. साथ ही लोगों से बिहार बंद को सफल बनाने के लिए अपील कर रहे हैं. जिलाध्यक्ष तिरुपति यादव ने कहा कि एनआरसी और सीएए कानून देश में अखंडता पैदा करने वाला कानून है. इसलिए हम लोग सड़क पर उतर कर इस कानून के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं. साथ ही कानून वापस लेने की मांग कर रहे है.

राजद कार्यकर्ताओं ने दुकानों और गाड़ियों को बंद करवाया

राजद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
वहीं, कांग्रेस और रालोसपा सहित अन्य विपक्षी पार्टी ने भी बिहार बंद के समर्थन का ऐलान किया है. लेकिन अभी तक किसी भी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर नहीं उतरे हैं. प्रदेश में चारों तरफ राजद के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही सरकार से कानून वापस लेने की मांग कर रहे हैं.

Last Updated : Dec 21, 2019, 12:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details