बिहार

bihar

By

Published : Jul 1, 2020, 9:45 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुरः RJD ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में PM और CM का पुतला फूंका

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में आरजेडी कार्यकर्ताओं ने नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर इलाके के मदनीनगर चौक पर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का पुतला फूंका.

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर(नाथनगर):पेट्रोल और डीजल के बढ़ते कीमत को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. तमाम विपक्षी पार्टियां इसे मुद्दा बनाकर सरकार को घेरने लगी है. इसी क्रम में आरजेडी जिले इकाई ने नाथनगर थाना क्षेत्र के चंपानगर इलाके के मदनीनगर चौक प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का पुतला दहन किया और जमकर नारेबाजी की.

'जनता की समस्या से बेसुध है सरकार'
जिला कोषाध्यक्ष सचिदानंद शर्मा ने बताया सरकार का जनता की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है. दो महीने से अधीक रहे लॉकडाउन ने साधारण आमदनी वाले लोगों की कमर तोड़ दी. उसके बाद लोग किसी तरह जीवन को पटरी पर लाने की कोशिश कर रहे है. इस बीच पेट्रोल और डीजल के लगातार बढ़ते दाम ने आम लोगों को तबाह करके रख दिया है. उन्होंने ने पेट्रोल और डीजल की कीमत बढ़ने से सभी चीजों के दाम प्रभावित होते हैं.

पेट्रोल और डीजल के बढ़े दाम को वापस लेने की मांग
वहीं, आरजेडी नेता पप्पू यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने घोषीटोला चौक पर बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमत के विरोध में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया. उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार देश चलाने में विफल है. लगातार बढ़ती महंगाई से आम लोग त्रस्त हैं. मोदी सरकार देश को नरक बनाकर रख दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार पेट्रोल और डीजल बढ़ी हुई कीमत को वापस ले नहीं तो आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details