बिहार

bihar

भागलपुर में सांसद की अध्यक्षता में बैठक, विकास कार्यों हुई समीक्षा

By

Published : Feb 16, 2020, 7:45 AM IST

Updated : Feb 16, 2020, 8:09 AM IST

समीक्षा भवन में जिले में चल रहे विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में अधिकारियों ने विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी दी. इस मौके पर स्थानीय सांसद सहित कई अधिकारी मौजूद रहे.

Bhagalpur
Bhagalpur

भागलपुर:समाहरणालय स्थित समीक्षा भवन में विकास कार्यों की विभिन्न योजनाओं को लेकर समीक्षा बैठक हुई. इस बैठक में सांसद अजय कुमार मंडल की अध्यक्षता में चल रहे विकास कार्यों की स्थिति और योजनाओं से संबधित विषयों पर चर्चा की गई. समीक्षा भवन में आयोजित की गई इस समीक्षा बैठक की कार्यवाही का संचालन जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने किया.

बैठक करते अधिकारी

अधिकारियों ने दी योजनाओं के बारे में जानकारी
इस समीक्षा बैठक में स्मार्ट सिटी लिमिटेड योजना पर चर्चा हुई. बैठक में मौजूद नगर आयुक्त जे प्रियदर्शिनी ने जिले में चल रहे योजनाओं से लोगों को अवगत कराया. साथ ही योजनाओं की भौतिक और वित्तीय स्थिति पर विशेषकर चर्चा की गई. वहीं, सभी विभाग के अधिकारियों ने भी अपने विभाग में चल रहे योजना के बारे जानकारी दी.

विकास कार्यों हुई समीक्षा

कई अधिकारी रहे मौजूद
बैठक में राज्यसभा सांसद कहकशा प्रवीण, नाथनगर के विधायक लक्ष्मीकांत मंडल, जिला बोर्ड के चेयरमैन टुनटुन साह, मेयर सीमा, साह भागलपुर नगर निगम के आयुक्त जे प्रियदर्शनी, डीडीसी सुनील कुमार समेत कई अधिकारी ऐर जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

Last Updated : Feb 16, 2020, 8:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details