बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पुलिस पाठशाला से 46 अभ्यर्थियों का दारोगा में चयन, शिक्षक-छात्र हुए सम्मानित

जिला स्कूल में पुलिस विभाग ने 46 चयनित दारोगा और पुलिस पाठशाला के शिक्षकों को सम्मानित किया गया. इस अवसर पर डीआईजी विकास वैभव ने कहा कि इसका उद्देश्य यही है कि पुलिस में अच्छे लोग आएं और समाज में अपना योगदान दें.

By

Published : May 27, 2019, 1:29 PM IST

सम्मान समारोह

भागलपुर: जिला पुलिस ने भागलपुर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में 46 चयनित दारोगा और पुलिस पाठशाला के शिक्षकों को सम्मानित किया गया. यह कार्यक्रम कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत आयोजित किया गया. इस अवसर पर पुलिस विभाग के कई अधिकारी मौजूद थे.

शहर के जिला स्कूल में पुलिस विभाग ने एक सम्मान समारोह का आयोजन किया. इसमें नवनियुक्त दारोगा और पुलिस पाठशाला के शिक्षकों को भी सम्मानित किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भागलपुर रेंज के डीआईजी विकास वैभव पहुंचे. जिन्होंने सभा को संबोधित भी किया.

सम्मान देते डीआईजी विकास वैभव

पुलिस ने की स्पेशल क्लासेज की व्यवस्था
इस अवसर पर विकास वैभव ने कहा कि भागलपुर पुलिस की तरफ से बहुत ही महत्वपूर्ण कार्यक्रम किया गया. इसमें कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत जो युवक और युवतियां सब इंस्पेक्टर बनना चाहते हैं. उन लोगों के लिए यहां पिछले 1 साल से ट्रेनिंग चल रही थी. उन्हें पुलिस के कई अधिकारी और शिक्षक स्पेशल क्लासेज दे रहे थे.

डीआईजी विकास वैभव का बयान

पुलिस पाठशाला से 46 चयनित
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके लिए यह काफी गौरव का क्षण है. भागलपुर के करीब 46 लोग कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत पुलिस पाठशाला से चयनित हुए हैं. इसका उद्देश्य यही है कि पुलिस में अच्छे लोग आएं और समाज में अपना योगदान दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details