बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: राबिया खातून के प्रचार में पहुंचे RJD उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद, PM मोदी और नीतीश कुमार पर कसा तंज

रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यहां शराबबंदी सिर्फ नाम का है. उन्होंने कहा कि खुलेआम 200 रुपये की शराब की बोतल 1500 में बेची जा रही है.

By

Published : Oct 19, 2019, 3:44 AM IST

रघुवंश प्रसाद

भागलपुर: बिहार में उपचुनाव को लेकर सभी पार्टी प्रचार-प्रसार में जुट गई है. आरजेडी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद यादव राबिया खातून के पक्ष में वोट मांगने शुक्रवार को भागलपुर पहुंचे. उन्होंने लोगों से राबिया खातून के लिए वोट की अपील की. इस दौरान रघुवंश प्रसाद ने बिहार और केंद्र सरकार पर हमला किया.

रघुवंश प्रसाद ने नाथनगर विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया. दौरा खत्म करने के बाद उन्होंने पूर्व प्रमुख ज्योति कुमार के आवास पहुंचकर प्रेस कॉफ्रेंस की. रघुवंश प्रसाद सिंह ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी लड़ाई बीजेपी से है. आरजेडी कभी बीजेपी के साथ मिल नहीं सकती. आरजेडी उपाध्यक्ष ने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में आरजेडी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार में आ रही है.

आरजेडी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद

रघुवंश प्रसाद का सरकार पर आरोप
रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यहां शराबबंदी सिर्फ नाम का है. उन्होंने कहा कि खुलेआम 200 रुपये की शराब की बोतल 1500 में बेची जा रही है. हर जगह भ्रष्टाचार फैला हुआ है. वहीं, विशेष राज्य के दर्जे पर उन्होंने कहा कि विशेष राज्य का मामला भी बिहार से गुम हो गया है.

पीएम मोदी और सीएम पर हमला
आरजेडी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद ने पीएम मोदी ओर नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जनता नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की डबल इंजिन की सरकार को बखूबी जान चुकी है. यहां युवा बेरोजगार हैं.लेकिन सरकार को इसकी खबर तक नहीं है. वहीं, उन्होंने बिहार में बढ़ते अपराध पर कहा कि पुलिस अपराधियों का खुलकर साथ दे रही है. इसलिए बिहार में अपराध दिनों दिन बढ़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details