बिहार

bihar

By

Published : Mar 25, 2022, 10:56 AM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर में फिर मिले दो डिब्बा बम, दहशत में आए लोग

भागलपुर के नाथनगर के ललमटिया अंतर्गत गोलदार पट्टी में एक बार फिर डिब्बा बम मिलने से हड़कंप मचा गया. पुलिस बम की जांच में जुटी है. इलाके के लोग पिछले कुछ महिनों में हुए बम ब्लास्ट (Bhagalpur Blast Case) की घटना से दहशत में हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर...

भागलपुर में मिला दो डिब्बा बम
भागलपुर में मिला दो डिब्बा बम

भागलपुरः बिहार के भागलपुर में अवैध पटाखा फैक्टरी में हुए बम बलास्टकी जांच अभी पूरी भी नहीं हुई कि पुलिस ने नाथनगर ललमटिया इलाके के गोलदार पट्टी (Nathnagar Goladar Patti) से दो और डिब्बा बम बरामद (Police Recovered Bomb In Bhagalpur) किया. गुरुवार देर रात नाथनगर इंस्पेक्टर मोहम्मद सज्जाद और ललमटिया थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने संदिग्ध अवस्था में जर्दे का डिब्बा जब्त किया. हालांकि इस डिब्बे के अंदर विस्फोटक पदार्थ है या नहीं इसकी जांच अभी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें-भागलपुर ब्लास्ट केस अपडेटः शहर में ताबड़तोड़ हो रही छापेमारी, 1800 कार्टन पटाखा जब्त

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने रात में ही इस सम्बन्ध में स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की. लेकिन लोगों ने किसी को रखते हुए नहीं देखने की बात कही. वहीं, कुछ स्थानीय लोग इस दोनों डिब्बे को सोमवार के दोपहर से ही गोलदार पट्टी में रखे होने की बात कह रहे हैं. पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है. बताया जाता है कि ये डिब्बा बम ललमटिया इलाके के गोलदार पट्टी स्थित एक गली में खंडरनुमा जमीन के पास रखा हुआ था.

ये भी पढ़ें-बिहार को IED धमाकों से दहलाने की चल रही साजिश, IB ने सभी IG और जिलों के SP को भेजा अलर्ट

आपको बता दें कि भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए भीषण ब्लास्ट को एक माह भी नहीं हुए हैं, इस मामले की जांच अभी चल रही है. भागलपुर में 3 मार्च की रात 11:35 में हुए भीषण बम ब्लास्ट में 15 लोगों की मौत हो गई थी. घटना के बाद लगातार भागलपुर पुलिस ने सभी अवैध पटाखा दुकानों और गोदामों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में विस्फोटक जब्त किया है. ब्लास्ट के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. ऐसी परिस्थिति में बम मिलने से एक बार फिर पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details