बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर निकाला गया फ्लैग मार्च

फ्लैग मार्च में शहर के सभी थानाध्यक्ष सहित दर्जनों की संख्या में पुलिस पदाधिकारी शामिल हुए. सभी पुलिसकर्मी बाइक से शहरभर में गली-मोहल्ले घूमकर लोगों के अंदर सुरक्षा की भावना और अपराधियों में डर पैदा किया.

By

Published : Jan 5, 2020, 11:19 PM IST

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर:शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में जिले के पुलिस लाइन से फ्लैग मार्च निकाला गया. इस फ्लैग मार्च में शहर के सभी थाने के चौकी इंचार्ज सहित पुलिस बल शामिल हुए. फ्लैग मार्च पुलिस लाइन से शुरू होकर कचहरी चौक, त्रिमूर्ति चौक, मोजाहिदपुर, ततारपुर और गुरहट्टा चौक समेत शहरी इलाकों में घुमा.

सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च

इसफ्लैग मार्च के बारे में जानकारी देते हुए सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि हर माह जिले के सभी थानेदार और पुलिसकर्मी फ्लैग मार्च निकालकर शहर का भ्रमण करते हैं. इस दौरान अपराधियों को पकड़ने के लिए दबिश देते हैं. इससे लोगों में सुरक्षा की भावना पैदा होती है. साथ ही उन्होंने बताया कि इस फ्लैग मार्ज के दौरान वांटेड अपराधी और फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जाएगी.

पेश है रिपोर्ट

पुलिस ने करवाया ताकत का एहसास
फ्लैग मार्च में शहर के सभी थानाध्यक्ष सहित दर्जनों की संख्या में पुलिस पदाधिकारी शामिल हुए. सभी पुलिसकर्मी बाइक से शहरभर में गली-मोहल्ले घूमकर लोगों के अंदर सुरक्षा की भावना और अपराधियों के डर पैदा किया. पुलिस ने अपनी ताकत का लोगों को एहसास करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details